होम / Australia: महिलाओं को ही क्यों बनाया निशाना? मानसिक बीमार जोएल कॉची के माता-पिता ने क्या बताया- Indianews

Australia: महिलाओं को ही क्यों बनाया निशाना? मानसिक बीमार जोएल कॉची के माता-पिता ने क्या बताया- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 15, 2024, 6:09 pm IST

IndiaNews (इंडिया न्यूज), Australia: ऑस्ट्रेलिया के बॉन्डी जंक्शन में वेस्टफील्ड शॉपिंग सेंटर में एक शख्स ने पांच महिलाओं सहित छह लोगों को बेरहमी से चाकू मारके मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। शख्स की पहचान शनिवार को जोएल कॉची के रूप में हुई। काउची ने कई लोगों को घायल भी किया, जिनमें अधिकतर महिलाएं थीं।

सिज़ोफ्रेनिया से था पीड़ित

ब्रिस्बेन का मूल निवासी, काउची को मानसिक बीमार था। वह हाल ही में क्वींसलैंड से सिडनी शिफ्ट हुआ था। सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा है कि काउची चाकू मारने की घटना में महिलाओं को निशाना बनाया। स्काई न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, जोएल कॉची के पिता एंड्रयू कॉची ने कहा कि वह पीड़ितों के लिए “दिल टूट गया” और “बेहद दुखी” हैं। वह मेरा बेटा है। आपके लिए वह एक राक्षस है लेकिन मैं उससे प्यार करता हूं। मेरे लिए, वह एक बहुत बीमार लड़का था। पिता के अनुसार, सिज़ोफ्रेनिया से पीड़ित उनके बेटे ने हमले में महिलाओं को निशाना बनाया होगा क्योंकि वह एक प्रेमिका चाहता था।

Nepal Protest: नेपाल में हिंदू राष्ट्र और राजशाही की मांग तेज, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले- Indianews

कई लोगों को किया घायल

स्काई न्यूज के अनुसार, कॉची के पीड़ित एशली गुड (38), डॉन सिंगलटन (25), जेड यंग (​​47), पिकरिया डार्चिया (55), यिक्सुआन चेंग (25) और सुरक्षा गार्ड फ़राज़ ताहिर (30) थे। 12 अन्य लोगों को अस्पताल ले जाया गया। चाकू के घाव और चोटें, जिसमें नौ महीने का बच्चा भी शामिल है। इससे पहले कि कोई अन्य लोग घायल होते या मारे जाते, काउची को पुलिस कार्यालय द्वारा गोली मार दी गई। अपने बेटे की हरकतों से आहत उसके माता-पिता ने मीडिया से अपने बेटे के बारे में बात की।

Fact Check: जॉर्डन की राजकुमारी सलमा ने ईरान के ड्रोन को मार गिराया, क्या है सच्चाई?- Indianews

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT