होम / करेला 1000 रुपये प्रति किलो तो आम 2400 रुपये, खाने इन चीजों का दाम जान करेंगे हाय तौबा-Indianews

करेला 1000 रुपये प्रति किलो तो आम 2400 रुपये, खाने इन चीजों का दाम जान करेंगे हाय तौबा-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 24, 2024, 8:08 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

करेला 1000 रुपये प्रति किलो तो आम 2400 रुपये, खाने इन चीजों का दाम जान करेंगे हाय तौबा-Indianews

mango

India News (इंडिया न्यूज), खाने-पीने की चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं। वहीं आप यह जान कर हैरान हो जाएंगे कि भारत के बाहर खाने-पीने की चीजों के दाम कितने ज्यादा हैं। लंदन में एक भारतीय जनरल स्टोर पर 20 रुपये के चिप्स का पैकेट 95 रुपये में बिक रहा है। इतना ही नहीं, लंदन में मैगी 300 रुपये में बिक रही है।

वीडियो वायरल

बता दें एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली छवि अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, जो अब लंदन में रह रही हैं। छवि अग्रवाल ने ब्रिटिश राजधानी में एक भारतीय जनरल स्टोर के हर सामान की कीमत के बारे में जानकारी दी है।

2400 रुपये है 6 आम का दाम

भारतीय खाने की आम सब्जियों के दाम सभी को हैरान कर रहे हैं। लंदन में पनीर की कीमत 700 रुपये है, जबकि ग्राहकों को एक किलो करेले के लिए 1000 रुपये चुकाने पड़ रहे हैं।

बिहार के समस्तीपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, दुल्हन के फरार होने पर साली से दुल्हे ने लिए सात फेरे-IndiaNews

आमों की कीमत का जिक्र करते हुए छवि कहती हैं कि इस जनरल स्टोर पर 6 आम 2400 रुपये में बिक रहे हैं। छवि कहती हैं कि 10 रुपये का गुड्डे बिस्किट 100 रुपये में मिल रहा है।

650 रुपये प्रति किलो भिंडी 

भिंडी की कीमत की बात करें तो लंदन में भिंडी 650 रुपये प्रति किलो बिक रही है, जबकि 5 रुपये का पारले जी बिस्किट 30 रुपये में मिल रहा है। खाने की चीजों के इतने ऊंचे दाम सुनकर छवि के इस वीडियो पर अलग-अलग यूजर अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT