होम / एफिल टॉवर के सामने ब्राजील की मॉडल ने कराया बिकिनी में फोटोशूट, सोशल मीडिया पर आया भूचाल

एफिल टॉवर के सामने ब्राजील की मॉडल ने कराया बिकिनी में फोटोशूट, सोशल मीडिया पर आया भूचाल

Rizwana • LAST UPDATED : November 7, 2022, 12:34 pm IST

(इंडिया न्यूज़): फ्रांस में ब्राजील की दो मॉडलों के फोटोशूट से बवाल मच गया है। इन मॉडलों के वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि उन्‍होंने एफिल टॉवर के सामने अपने कपड़े उतार दिए। इन मॉडल्‍स की पहचान गैब्रिला वेरसिआनी और गबिली के रूप में हुई है। पेरिस में अर्द्धनग्‍न दिखाई देने के बाद पुलिस वहां पहुंच गई और उन्‍हें तत्‍काल कपड़े पहनने के लिए कहा। ये मॉडल अपने बिकिनी बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए आई थीं।

यह घटना 31 अक्‍टूबर की बताई जा रही है। ब्राजीलियाई मॉडलों ने जब इस घटना के वीडियो और तस्‍वीरों को इंस्‍टाग्राम पेज पर डाला तो सोशल मीडिया पर तूफान मच गया। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि ये लड़कियां अपने लंबे काले कोट को उतार रही हैं और वहीं एक अन्‍य मॉडल ने ऐसा ब्‍लेजर पहना है जिससे उसके शरीर का निचला हिस्‍सा दिखाई दे रहा है। फ्रांस की शान एफिल टॉवर के सामने हुई इस घटना के समय ये मॉडल चारों तरफ से पर्यटकों और परिवारों से घिरी हुई थीं।

मॉडल्‍स की इस हरकत को देखते हुए एक महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंची और उसने उन्‍हें अपने शरीर को ढंकने के लिए कहा। इस पूरे मामले का वीडियो बनाने वाली एक ब्राजीलियाई महिला वेनेसा लोपेज ने अपने फॉलोवर्स से खुलासा किया कि उन्‍हें लगभग अरेस्‍ट कर लिया गया होता क्‍योंकि हम बिकिनी का प्रचार कर रहे थे और फ्रांस की पुलिस ने कहा कि वे ऐसा नहीं कर सकती हैं। हमने उन्‍हें बताया कि यह बिकिनी है और इसका बिजनस करते हैं।

वेनेसा को पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक पर्यटन स्‍थल के सामने अर्द्धनग्‍न तस्‍वीर लेना कानून के खिलाफ है। वहीं ब्राजीलियाई मॉडल्‍स की इस हरकत पर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और उन्‍हें इस हरकत के लिए शर्म आनी चाहिए। वहीं अन्‍य लोगों ने कहा कि महिला मॉडल्‍स ने अपनी सीमा रेखा को पार कर लिया है। एक यूजर ने कहा कि अगर आप अपने ब्रांड का प्रचार करना चाहती थीं कि तो आपको किसी कैरेबियाई देश जाना चाहिए था या फिर स्विमिंग पूल में जाना चाहिए था। वहीं कुछ यूजर ने इन मॉडल का समर्थन भी किया।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Emotional Theft: चीनी युवा जानबूझकर क्यों उतार रहे अपनी जिंदगी से, जानिए क्या है इमोशनल चोरी?- Indianews
Kalki 2898 AD: आईपीएल मैच के दौरान प्रभास ने किया कल्कि 2898 AD का प्रमोशन, कह दी यह बड़ी बात- Indianews
Teacher Assaults Boy: अमेरिका में 26 वर्षीय महिला शिक्षक हुई गिरफ्तार, किशोर का यौन शोषण करने का आरोप -India News
Karnataka: बेंगलुरू के व्यवसायी की पत्नी और 11 वर्षीय बेटा बने जैन भिक्षु, परिवार खुश और गौरवान्वित- Indianews
Japanese method: चूहों से हैं परेशान? बिना मारे इस जापानी तरीके से घर छोड़ भागेंगे चूहे- Indianews
Tips for House: ये अचुक उपाय परिवार में लाएगा सुख-समृद्धि, खोल देंगे आपके बंद किस्मत का दरवाजा- Indianews
LSG vs MI: LSG की स्टोइनिस के दम पर शानदार जीत, MI को 4 विकेट से रौंदा -India News
ADVERTISEMENT