होम / अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के घर के पास चली गोली, जांच में जुटी यूएस सीक्रेट सर्विस

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के घर के पास चली गोली, जांच में जुटी यूएस सीक्रेट सर्विस

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 18, 2023, 7:25 am IST

Kamala Harris: अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के घर के पास एक गोली चलने की सूचना सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यूएस नेवल ऑब्जर्वेटरी के पास अमेरिकी सीक्रेट सर्विस सोमवार की सुबह गोली चलने की रिपोर्ट की जांच कर रही है। ये उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और उनके पति डॉग एमहॉफ का घर है।

‘फॉक्स न्यूज’ ने सीक्रेट सर्विस के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट पॉल मेहेयर के हवाले से बताया है कि स्थानीय समयानुसार करीब 1:30 बजे सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों ने 34वें और मैसाचुसेट्स एवेन्यू में एक गोली चलने की सूचना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मेहेयर ने बताया, “किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है। वर्तमान में इस बात का भी कोई संकेत नहीं मिला है कि यह घटना किसी संरक्षित व्यक्ति या फिर नेवल ऑब्जर्वेटरी को निशाना बनाकर किया गया था।”

गोली लगने से स्टॉपलाइट का ऊपरी हिस्सा टूटा 

उन्होंने कहा कि चौराहे के आस-पास की सड़कों को जांच के चलते अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया था। अधिकारियों ने स्टॉपलाइट यानी कि चौराहे पर लगी लाइट का भी निरीक्षण किया। इस स्टॉपलाइट का ऊपरी हिस्सा टूटा हुआ था। सीक्रेट सर्विस ने इसके बाद घटनास्थल को साफ करके सड़कों को फिर से खोल दिया।

घटना के वक्त घर पर नहीं थीं हैरिस 

बता दें कि पहली महिला तथा पहली अश्वेत उपराष्ट्रपति भारतीय मूल की हैरिस और उनके पति एमहॉफ उस वक्त अपने आवास यूएस नेवल ऑब्जर्वेटरी पर नहीं थे। सोमवार को अपने सार्वजनिक कार्यक्रम के चलते हैरिस लॉस एंजेलिस में हैं।

Also Read: TMC नेता मुकुल रॉय हुए लापता, बेटे ने किया दावा- इंडिगो फ्लाइट से जा रहे थे दिल्ली

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT