होम / Caught on camera: शार्क ने 10 साल के बच्चे के पैर को काटा, जानें क्या है मामला

Caught on camera: शार्क ने 10 साल के बच्चे के पैर को काटा, जानें क्या है मामला

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : January 30, 2024, 12:10 am IST
ADVERTISEMENT
Caught on camera: शार्क ने 10 साल के बच्चे के पैर को काटा, जानें क्या है मामला

India News (इंडिया न्यूज़), Caught on camera: बहामास रिसॉर्ट में एक10 साल के बच्चे को दो मछलियों में से एक ने उसके दाहिने पैर में काट लिया, जिसके बाद दोनों शार्क 10 साल के लड़के के चारों ओर आगे-पीछे घूमती रहीं। बहामास के एक रिसॉर्ट में अमेरिका के एक 10 वर्षीय लड़के पर शार्क ने हमला कर दिया, जिससे उसका पैर लगभग कट गया। घटना का एक नया वीडियो फुटेज अब सामने आया है, जिसमें लड़के पर हमला किए जाने के डरावने पलों को दिखाया गया है। यह घटना 15 जनवरी को अटलांटिस पैराडाइज़ आइलैंड रिज़ॉर्ट में हुई, जब लड़का ‘वॉकिंग विद द शार्क’ भ्रमण में भाग ले रहा था।

शार्क ने बच्चे के पैर को काटा

बता दें कि, एक नए फुटेज में दिखाया गया है कि एक शार्क अचानक उसके पैर को काट रही है और शार्क टैंक के अंदर का पानी तुरंत खून से लाल हो गया है। “क्या उसने बस उसे काट लिया?” वीडियो में लड़के की मां को पूछते हुए सुना जा सकता है। “हे भगवान, वह मेरा बेटा है! 911 पर कॉल करें,” उसे चिल्लाते हुए सुना जा सकता है। गवाहों का हवाला देते हुए, टीएमजेड ने बताया कि लड़का कर्मचारियों के साथ टैंक में चढ़ गया, और अंदर दो रीफ शार्क आक्रामक रूप से 10 वर्षीय बच्चे के आसपास तैर रहे थे। अचानक, दो शार्क में से एक लड़के के पैरों में घुस गई, जिससे वह अपना संतुलन खो बैठा और विशाल मछली पर जा गिरा। इस समय, शार्क 10 वर्षीय बच्चे की ओर घूमी और उसके दाहिने पैर को काट लिया। फ़ुटेज में उसे पूरी तरह से परेशान होकर सतह पर तैरते हुए दिखाया गया, जबकि शार्क लड़के के चारों ओर आगे-पीछे तैरती रहीं। 10 वर्षीय बच्चे के माता-पिता ने उसे पानी से निकाला और पास के अस्पताल ले गए जहां उसकी हालत कथित तौर पर स्थिर है।

अमेरिका के मैरीलैंड का था लड़का

वहीं, शार्क डाइविंग कार्यक्रम चलाने वाले संगठन ‘ब्लू एडवेंचर्स’ के स्टुअर्ट कोव ने कहा, “घटना के समय एक गोता प्रशिक्षक और गोता गाइड अतिथि के साथ पानी में थे और उन्हें अस्पताल ले जाने से पहले तुरंत चिकित्सा सहायता प्रदान की गई।” अटलांटिस के लिए, 17 जनवरी को एक बयान में कहा गया, सीबीएस ने बताया। अधिकारियों ने सीबीएस को बताया कि 10 वर्षीय लड़का जो अमेरिका के मैरीलैंड का रहने वाला है, को बाद में हवाई मार्ग से घर वापस लाया गया। द इंडिपेंडेंट ने बताया कि शार्क टैंक अभियान पृष्ठ अब अटलांटिस की वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं है, लेकिन ‘ब्लू एडवेंचर्स’ से जुड़े एक पर्यटक पृष्ठ में कार्यक्रम को 10 वर्ष और उससे अधिक उम्र के मेहमानों के लिए उपलब्ध बताया गया है। एक बयान में, ‘ब्लू एडवेंचर्स’ ने कहा कि यह आंतरिक जांच के माध्यम से शुरू हो गया है और “अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहा है”, इंडिपेंडेंट रिपोर्ट में कहा गया है।

Also Read:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT