होम / 'पाकिस्तान में रहकर जन्नत की संभावना US से सैकड़ों गुना…', भारत के भगोड़े के एक बार फिर बिगड़े बोल, वीडियो हुआ वायरल

'पाकिस्तान में रहकर जन्नत की संभावना US से सैकड़ों गुना…', भारत के भगोड़े के एक बार फिर बिगड़े बोल, वीडियो हुआ वायरल

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 7, 2024, 10:28 am IST
ADVERTISEMENT
'पाकिस्तान में रहकर जन्नत की संभावना US से सैकड़ों गुना…', भारत के भगोड़े के एक बार फिर बिगड़े बोल, वीडियो हुआ वायरल

Zakir Naik In Pakistan: जाकिर नाइक ने कहा पाकिस्तान से सीधा जन्नत पहुंचोगे

India News (इंडिया न्यूज), Zakir Naik Viral Video: मनी लॉन्ड्रिंग और चरमपंथी विचारों को फैलाने के आरोप में भारत में भगोड़ा घोषित किए जा चुके विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर हैं। वहां उन्होंने ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर आपको हंसी आ जाएगी। पड़ोसी देश में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में रहकर जन्नत जाने की संभावना अमेरिका से सैकड़ों गुना ज्यादा है। इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान में हैं भारत का भगोंड़ा

जाकिर नाइक भारत से भागकर मलेशिया में शरण लिए हुए हैं। अभी वह पाकिस्तान की शहबाज सरकार से निमंत्रण मिलने के बाद पाकिस्तान में हैं। वह वहां इस्लाम पर ज्ञान देने पहुंचे हैं। इसके लिए पाकिस्तान ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्हें जेड प्लस सुरक्षा मुहैया कराई गई। इसके अलावा उन्होंने इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ से भी मुलाकात की। इसके बाद मलेशिया के प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम भी वहां पहुंचे।

 

भारत के खिलाफ रच रहा था साजिश, अब अक्ल आई ठिकाने, मालदीव फर्स्ट को लेकर मुइज्जू ने ऐसा क्यों कहा?

भारत में इन मामलों को लेकर जाकिर नाइक पर हुआ है केस दर्ज

जुलाई 2016 में ढाका में हुए आतंकी हमले के बाद एनआईए ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसमें हमलावरों में से एक ने स्वीकार किया था कि वह नाइक के यूट्यूब चैनल के माध्यम से उसके उपदेशों से प्रभावित था। भारत ने उसके प्रत्यर्पण का अनुरोध किया है, लेकिन मलेशिया ने अभी तक इसका अनुपालन नहीं किया है।

Chennai Air Show: ‘बेकाबू भीड़ से बचना…’, भारतीय वायुसेना के एयर शो में 3 लोगों की मौत पर बोले डीएमके नेता

इस मुस्लिम देश की चिंता में ओवैसी भूल गए पुरानी बातें, इस ताकतवर नेता से ऐसा डर की PM मोदी से मांगने लगे मदद

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT