होम / Donald Trump: पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने पत्नी मेलानिया को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा-Indianews

Donald Trump: पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने पत्नी मेलानिया को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 8, 2024, 12:01 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Donald Trump: हाल ही में एक अप्रत्याशित लेकिन अनजाने खुलासे में, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने स्वीकार किया कि वह और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रम्प अब मुश्किल से ही बात करते हैं। अपनी भावशून्य हरकतों के लिए मशहूर इस जोड़े के बारे में लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं कि उनके बीच दूर का रिश्ता है, और दर्शकों को इस स्वीकारोक्ति से कोई खास आश्चर्य नहीं हुआ।

ट्रंप की टिप्पणी

यह अनौपचारिक टिप्पणी प्राइमटाइम शो में एक अनौपचारिक बातचीत के दौरान की गई थी, जहाँ ट्रम्प ने अपनी कुंठाएँ व्यक्त की थीं। ट्रम्प के चुप रहने के पैसे के मुकदमे के दौरान मेलानिया की चुप्पी किसी की नज़र से नहीं बची और अब, इस खुलासे ने उनके रिश्ते के बारे में अटकलों को हवा दे दी है, खासकर दोषी ठहराए जाने के बाद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प बुधवार, 20 जनवरी, 2021 को अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में व्हाइट हाउस के साउथ लॉन पर मरीन वन में सवार होने से पहले, अमेरिकी प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प के बगल में मीडिया के सदस्यों से बात करते हैं।

INDIA गठबंधन का UP में बढ़त, जानें बिहार में क्यों फ्लॉप हुए तेजस्वी-लालू

ट्रम्प अपने दूसरे महाभियोग के लिए मुकदमे की प्रतीक्षा करते हुए, अमेरिकियों को पहले से अधिक राजनीतिक रूप से विभाजित और बेरोजगार होने की अधिक संभावना के साथ वाशिंगटन से विदा ले रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प बुधवार, 20 जनवरी, 2021 को वाशिंगटन, डी.सी., यू.एस. में व्हाइट हाउस के साउथ लॉन पर मरीन वन में सवार होने से पहले, यू.एस. की प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प के बगल में मीडिया के सदस्यों से बात करते हैं। ट्रम्प वाशिंगटन से ऐसे समय में प्रस्थान कर रहे हैं जब अमेरिकी राजनीतिक रूप से अधिक विभाजित हैं और उनके पास काम न होने की संभावना अधिक है, जबकि वे अपने दूसरे महाभियोग के लिए मुकदमे की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नरेंद्र मोदी को केंद्र में सरकार बनाने का दिया न्योता

अपनी पत्नी को लेकर किया खुलासा

साक्षात्कार के दौरान, ट्रम्प ने सात सप्ताह तक चले मुकदमे के बारे में बताया जिसने उन्हें अमेरिका का पहला आपराधिक रूप से दोषी ठहराया गया पूर्व राष्ट्रपति बना दिया। मेलानिया के बारे में पूछे जाने पर ट्रंप ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि यह ठीक है..अच्छा है,” उन्होंने आगे कहा, “लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह उनके लिए आसान बात है, और मुझे लगता है कि अगर यह अच्छा नहीं होता, तो वह मुझे इसके बारे में बताना नहीं चाहतीं, ईमानदारी से कहूं तो।” मेलानिया, जो स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ ट्रंप के विवादास्पद संबंधों के कारण मुकदमे से स्पष्ट रूप से असहज थीं, परिवार के बाकी सदस्यों के साथ-साथ विशेष रूप से अनुपस्थित रहीं। ट्रंप टॉवर में उनकी हमेशा की तरह शांत उपस्थिति अब उनके निजी जीवन में गहरे अंतर्धाराओं का संकेत देती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT