होम / Elon Musk: एलन मस्क ने की अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन की आलोचना, जानें कारण

Elon Musk: एलन मस्क ने की अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन की आलोचना, जानें कारण

Shubham Pathak • LAST UPDATED : February 4, 2024, 1:55 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Elon Musk: टेस्ला के मालिक एलन मस्क लगातार रूप से सुर्खियों बने रहते है। जिसका कारण बेबाकपन है। वहीं अब एलन मस्क ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन पर निशाना साधा है। जिस दौरान मस्क ने एक्स पर एक पोस्ट कर कहा कि, बाइडन की रणनीति अमेरिका में “ज्यादा से ज्यादा अवैध लोगों को लाना” है और “स्थायी बहुमत – एक दलीय राज्य बनाने के लिए उन्हें वैध बनाना है।”

बाइडन की आलोचना

पोस्ट में एलन मस्क ने कहा कि, “बिडेन की रणनीति बहुत सरल है जितना संभव हो उतने अवैध लोगों को देश में लाओ। जिसके बाद एक दलीय राज्य बनाने के लिए उन्हें वैध बनाओं। इसीलिए वे इतने अधिक अवैध अप्रवास को प्रोत्साहित कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, मस्क 17 जनवरी, 2021 को एसोसिएटेड प्रेस द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट – ‘लाखों अप्रवासियों के लिए कानूनी स्थिति को प्राथमिकता देने के लिए बाइडन’ का जवाब दे रहे थे।

बजट की बातें

वहीं एलन मस्क ने आगे कहा कि, “यहां बिल का पूरा पाठ है। यह पहली बार में बहुत उचित लगता है, जैसे क्रांतिकारी फ्रांस में ‘सार्वजनिक सुरक्षा समिति’ का वास्तव में मतलब ‘द कटिंग ऑफ हेड्स कमेटी’ था। इसके साथ ही एलन मस्क ने NY पुलिस पर हाल के प्रवासी हमले पर प्रकाश डालते हुए कहा कि, बिडेन की कथित रणनीति “यह बताती है कि इतने कम निर्वासन क्यों हैं, क्योंकि हर निर्वासन एक खोया हुआ वोट है।” ट

बाइडन के कार्य को बताया !!अपमानजनक!!

इसके साथ ही एलन मस्क ने आगे कहा कि, “जैसा कि इस सप्ताह हुआ, आप सचमुच न्यूयॉर्क में दिन के उजाले में पुलिस अधिकारियों पर हमला कर सकते हैं, बिना किसी जमानत के रिहा हो सकते हैं, सभी को उंगली दे सकते हैं और फिर भी निर्वासित नहीं किया जा सकता है ये अपमानजनक है। बता दें कि, प्रवासियों के एक समूह द्वारा न्यूयॉर्क शहर के टाइम्स स्क्वायर में पुलिस पर हमले ने 2024 के अमेरिकी चुनावों से पहले हंगामा मचा दिया है। हमले में कथित तौर पर शामिल 12 संदिग्धों में से कम से कम छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT