होम / मस्क कर रहे हैं मेलोनी को डेट! इटली की पीएम के साथ वायरल तस्वीर पर अरबपति ने क्या दिया जवाब?

मस्क कर रहे हैं मेलोनी को डेट! इटली की पीएम के साथ वायरल तस्वीर पर अरबपति ने क्या दिया जवाब?

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 25, 2024, 2:06 pm IST

Elon Musk Giorgia Meloni Dating Rumors: इटली की पीएम के साथ वायरल तस्वीर पर अरबपति ने क्या दिया जवाब?

India News (इंडिया न्यूज), Elon Musk Giorgia Meloni Dating Rumors: अरबपति एलन मस्क की इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी के साथ एक तस्वीर वायरल हो गई है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसी प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। मंगलवार को न्यूयॉर्क में एक पुरस्कार समारोह में मस्क ने मेलोनी की भी प्रशंसा की। साथ ही उन्हें प्रामाणिक, ईमानदार और सच्चा कहा है। मस्क ने मेलोनी को अटलांटिक काउंसिल ग्लोबल सिटीजन अवार्ड प्रदान करते हुए कहा कि ऐसी महिला को यह सम्मान प्रदान करना सम्मान की बात है। जो बाहर से जितनी सुंदर है, अंदर से उससे भी अधिक सुंदर है।

एलोन मस्क ने क्या कहा?

एलोन मस्क ने कहा कि जॉर्जिया मेलोनी ऐसी महिला हैं जिनकी मैं प्रशंसा करता हूं। जिन्होंने इटली की प्रधानमंत्री के रूप में अविश्वसनीय काम किया है। उन्होंने आगे कहा कि, वह ऐसी महिला भी हैं जो प्रामाणिक, ईमानदार और सच्चा है। ऐसा हमेशा राजनेताओं के बारे में नहीं कहा जा सकता है। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर भी मस्क को उनकी टिप्पणियों के लिए धन्यवाद दिया। इसके बाद टेस्ला फैन क्लब ने मस्क और मेलोनी की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि क्या आपको लगता है कि वे डेट करेंगे? जिसके बाद 53 वर्षीय अरबपति ने जवाब दिया कि वे डेटिंग नहीं कर रहे हैं।

बदलापुर मुठभेड़ में पुलिस की भूमिका संदिग्ध, बॉम्बे हाई कोर्ट ने लगाई फटकार

मेलोनी को कौन सा पुरस्कार मिला?

अटलांटिक काउंसिल द्वारा वितरित मीडिया पैकेज के अनुसार, मेलोनी को यूरोपीय संघ के प्रति उनके मजबूत समर्थन और इटली की पहली महिला प्रधान मंत्री बनने के लिए यह पुरस्कार मिला। वह संयुक्त राष्ट्र महासभा की वार्षिक उच्च स्तरीय बैठक के लिए 190 से अधिक अन्य देशों के नेताओं के साथ न्यूयॉर्क में थीं।

लंच करते समय HDFC बैंक की महिला अधिकारी को आया हार्ट अटैक, सपा प्रमुख ने मौत पर उठाए गंभीर सवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT