होम / Germany Hamburg Airport: जर्मनी में एयरपोर्ट पर अंधाधुंध फायरिंग, अफरातफरी के बीच सभी उड़ानें रद्द

Germany Hamburg Airport: जर्मनी में एयरपोर्ट पर अंधाधुंध फायरिंग, अफरातफरी के बीच सभी उड़ानें रद्द

Rajesh kumar • LAST UPDATED : November 5, 2023, 8:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Germany Hamburg Airport Firing: जर्मनी के हैम्बर्ग एयरपोर्ट पर एक हथियारबंद शख्स ने जमकर हंगामा मचाया है। एयरपोर्ट पर उसने एक दो बार गोलीबारी कर दी जिससे वहां भगदड़ मच गई। इस घटना के बाद एयरपोर्ट प्रबंधन ने सभी उड़ानों की आवाजाही रद्द कर दी है। पुलिस के अनुसार, शनिवार देर शाम हथियारबंद शख्स एयरपोर्ट के मैदान में बैरियर को कार के जरिए पार कर घुस गया। उसने अपने हथियार से हवा में एक दो बार फारिंग की। इसके बाद पूरे एयरपोर्ट पर भगदड़ की स्थिति बन गई। यात्री अपना सामान लेकर इधर-उधर भागने लगे। हालात अनियंत्रित होते देख पुलिस बलों ने एयरपोर्ट घेर फायरिंग करने वाले शख्स की तलाशी लेनी शूरू कर दी। इस दौरान एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सभी विमानों की आवाजाही को कैंसिल कर दिया।

27 फ्लाइट्स हुई प्रभावित

फायरिंग की घटना के बाद पुलिस का कहना है कि इस वारदात में फिलहाल कोई घायल नहीं हुआ है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिलहाल टेकऑफ और लैंडिंग पर रोक लगाई गई है। चश्मदीदों का कहना है कि फायरिंग के बाद उस शख्स ने जलती हुई दो बोतलें अपनी कार से बाहर फेंकीं थीं। इस घटना के बाद पुलिस स्पोक्सपर्सन ने कहा कि कार में एक बच्चा भी था। पुलिस ने आशंका जताई है कि कार में मौजूद बच्चा आरोपी ने बंधक बनाया हो। एयरपोर्ट के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि इस घटना की वजह से 27 फ्लाइट्स प्रभावित हुई हैं।

हमलावर की पत्नी ने दी जानकारी

बताते चलें, जर्मनी फेडरल पुलिस प्रवक्ता थॉमस गेरबर्ट ने जानकारी दी कि 35 वर्षीय हमलावर की पत्नी ने उन्हें जानकारी दी थी कि उसके पति ने उसके 4 साल के बच्चे को किडनैप कर लिया है। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई, जिसके बाद पता चला कि एयरपोर्ट के अंदर हमला करने वाला व्यक्ति वही है। जिसकी महिला बात कर रही थी, क्योंकि कार के अंदर 4 साल का बच्चा भी मौजूद था।

यह भी पढ़ेंः- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prajwal Revanna Case: सेक्स स्कैंडल मामले में सांसद प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस हुए निलंबित-Indianews
UK Board Results Declared: यूके बोर्ड ने 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम किए घोषित, ऐसे चेक करें रिजल्ट-Indianews
Rishi Kapoor की चौथी पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया याद, प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट -Indianews
Telangana Board Results Out: तेलंगाना बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट हुए जारी, यहां देखें परिणाम-Indianews
Babil Khan ने पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर अनदेखे पलों की दिखाई झलक, इंग्लिश मीडियम के सेट से शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
Delhi Crime: अपराधियों के सिर चढ़ा वेब सीरीज का भूत, पुलिस से भागते समय करने लगा ये काम-Indianews
ADVERTISEMENT