होम / पाकिस्तान में धर्म बदलकर मुस्लिम बने लोगों पर छिड़ी बहस, लपेटे में आए साऊदी अरब के क्राउन प्रिंस, चौंका देगा मामला

पाकिस्तान में धर्म बदलकर मुस्लिम बने लोगों पर छिड़ी बहस, लपेटे में आए साऊदी अरब के क्राउन प्रिंस, चौंका देगा मामला

Akash Awasthi • LAST UPDATED : September 20, 2024, 2:11 pm IST

Mohammad Bin Salman: पाकिस्तान में धर्म बदलकर मुस्लिम बने लोगों पर छिड़ी बहस

India News, (इंडिया न्यूज) Mohammad Bin Salman: पाकिस्तान के एक यूट्यूबर शोएब चौधरी ने सऊदी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान का नाम लेकर कनवर्टेड मुसलमानों को लेकर पाकिस्तान के लोगों से कुछ सवाल किये। शोएब चौधरी ने पाकिस्तान के लोगों से सवाल पूछा कि क्या सऊदी के मुसलमान और मोहम्मद बिन सलमान कनवर्टेड मुस्लिमों को असली मुस्लिम नहीं मानते हैं. इस पर पाकिस्तान के लोगों ने जवाब दिया कि अगर सऊदी के लोगों का भी इतिहास देखा जाये तो वो भी लगभग 120 साल पुराना ही हैं।

सऊदी हमारे लिए पवित्र जगह है

उन्होंने आगे यह भी बोला कि आप अगर उनके इतिहास के बारे में गूगल भी करेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि वहां पर पिछली सल्तनत उस्मानियां की थीं, जिसको तोड़कर वह वहां पर आए। वो भी एक तरह से प्लांटेड हैं। पाकिस्तान के एक व्यक्ति ने कहा कि, सऊदी हमारे लिए बहुत पवित्र जगह है। वहां पर तुर्की लोग सबसे पहले रहते थे। पाकिस्तानियों ने यह भी कहा कि फिलिस्तीन के लोग असल में अमन और शांति फैलाने वाले लोग हैं। जिन पर अभी खुद जुल्म किया जा रहा है।

मनोरंजन बॉलीवुड के खिलाड़ी जितना कमाना चाहती हैं एक्ट्रेस, अक्षय कुमार में मजाक-मजाक में खोल दी पोल

यूट्यूबर ने जब यह सवाल पूछा कि वो दुनिया के गैर मुस्लिमों के लिए क्या संदेश देना चाहते है। इस पर पाकिस्तानी लोगों ने जवाब दिया कि गैर-मुस्लिम भी हमारे देश में अच्छे से रहें, वह भी हमारे भाई जैसे ही हैं। बस हम उन लोगों को हमारे हुजूर के बारे में गलत शब्दों का इस्तेमाल करने वाली बात की आजादी नहीं दे सकते है। एक पाकिस्तानी ने यह कहा कि हमें इस बात से कोई खास मतलब नहीं है कि कोई हिंदू है, सिख है या किसी और धर्म से है या फिर किसी व्यक्ति ने अपना धर्म बदलकर इस्लाम कबूला हो. हमसिर्फ इतना चाहते हैं कि वह हमारे हुजूर की इज्जत करें।

सऊदी के प्रिंस है मोहम्मद बिन सलमान

बता दें, मोहम्‍मद बिन सलमान सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस हैं, उन्होंने अपने देश और क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण बदलावों की दिशा में कदम उठाये हैं। उनका जन्म 31 अगस्त 1985 को हुआ था। वे सऊदी अरब के राजा सलमान बिन अब्दुलअजीज अल सऊद के बेटे हैं।

Bengaluru का ये मुस्लिम इलाका मिनी पाकिस्तान…’, HC के जज साहब ऐसा क्या बोल गए, हड़बड़ा कर बैठी SC के 5 जजों की बेंच

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Crime News: भारतपे के अशनीर ग्रोवर के रिश्तेदार दीपक गुप्ता गिरफ्तार, फिनटेक कंपनी संग किया विश्वासघात
Shah Rukh Khan ने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए दी थी रिश्वत? Shama Sikander ने किए चौंकाने वाले खुलासे
Russia-Ukraine War: कड़कड़ाती ठंड में दिखेगा विध्वंसक घमासान! जेलेंस्की ने अब EU के साथ मिलकर बनाया मास्टर प्लान, पुतिन की उड़ी नींद
Chhattisgarh News: रनवे पर उतरते समय लड़खड़ाया विमान, पायलट की सूझबूझ से बची जान
किन-किन खाने वाले पदार्थो में मिलाई जाती है जानवरों की चर्बी? कही आप भी इन चीजों से बेखबर तो नहीं!
Jehanabad News: श्रम अधिकारी के वाहन ने 3 लोगों को कुचला! 2 की मौत, 1 गंभीर
Shahpura News: शाहपुरा MLA ने प्रशासन पर लगाए लीपापोती के आरोप, जानें पूरा मामला
ADVERTISEMENT