होम / ‘जॉर्जिया मेलोनी बाहर से कहीं ज्यादा…’, Elon Musk ने इटली की PM के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप पर किया चौंकाने वाला खुलासा

‘जॉर्जिया मेलोनी बाहर से कहीं ज्यादा…’, Elon Musk ने इटली की PM के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप पर किया चौंकाने वाला खुलासा

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 27, 2024, 1:04 am IST

Elon Musk Giorgia Meloni Love ( मस्क और मेलोनी का रोमांस )

India News (इंडिया न्यूज़), Elon Musk Giorgia Meloni Love: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी इन दिनों खूब चर्चा में हैं। दरअसल इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर की वजह से दोनों के बीच डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि इन दोनों का चक्कर चल रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लोगों को जैसे ही ये तस्वीर नजर आई, लोगों ने एलन मास्क को टैग कर सवाल पूछने शुरू कर दिए। इस मामले में एलन मस्क ने मेलोनी से किसी भी तरह के रोमांस की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने 23 सितंबर को न्यूयॉर्क में एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान मेलोनी को खूबसूरत बताया था। 

एलन मस्क ने इस मामले में दिया स्पष्टीकरण 

अमेरिकी टेक अरबपति मस्क ने एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “मैं वहां अपनी मां के साथ था। प्रधानमंत्री मेलोनी के साथ मेरा कोई भी ऐसा रिश्ता नहीं है, जैसा सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है।” दरअसल इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को इस तरह से देख रहे थे कि सवाल उठने शुरू हो गए। दरअसल इस तस्वीर में ये दोनों एक आलीशान डिनर के दौरान एक-दूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं। मस्क ने सोमवार को इटली की प्रधानमंत्री को अटलांटिक काउंसिल थिंक टैंक की ओर से ग्लोबल सिटीजन अवॉर्ड प्रदान किया।इसी दौरान मस्क ने मेलोनी को “ऐसा शख्स बताया जो बाहर से कहीं ज्यादा अंदर से सुंदर हैं” और “रियल, ईमानदार और विचारशील भी हैं।”

हुरुन की अंडर-35 भारतीय उद्यमी सूची में शामिल होने वाला शख्स कौन है? जिन्होंने 17 प्रयासों में खड़ी की ये कंपनी और बना दिया यूनिकॉर्न

मेलोनी ने मस्क की तारीफ की 

इस कार्यक्रम के दौरान इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने भी मस्क को “अनमोल प्रतिभा” बताते हुए उनकी तारीफ की थी। इसके बाद उन्होंने पश्चिमी मूल्यों की रक्षा में एक भावुक भाषण दिया, जिसके अंत में मस्क जो अपनी मां के बगल में बैठे थे, खड़े होकर तालियां बजाने लगे। अमेरिकी बिजनेसमैन और जॉर्जिया मेलोनी ने हाल के वर्षों में कई बार मुलाकात की है और पश्चिम की घटती जन्म दर और आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की ताकत में रुचि के बारे में अपनी चिंता के कारण एक-दूसरे से जुड़े हैं। मस्क ने कई बार रोम की यात्रा की है और दिसंबर में मेलोनी के राजनीतिक पार्टी फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। उन्होंने इटैलियन सरकार की सख्त इमीग्रेशन पॉलिसी की भी तारीफ की है।

‘समाज के कमजोर वर्गों को…’, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने किस मामले पर जताई चिंता?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT