होम / YouTube News: यूट्यूब की पूर्व सीईओ सुसान वोज्स्की के बेटे की मौत, कारण नहीं आया सामने

YouTube News: यूट्यूब की पूर्व सीईओ सुसान वोज्स्की के बेटे की मौत, कारण नहीं आया सामने

Mudit Goswami • LAST UPDATED : February 18, 2024, 10:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), YouTube News: यूट्यूब की पूर्व सीईओ सुसान वोज्स्की के बेटे 19 साल मार्को ट्रॉपर कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, बर्कले में अपने छात्रावास में मृत पाए गए। इस बात की पुष्टि परिवार ने की।  अधिकारियों ने यूसी बर्कले परिसर में क्लार्क केर छात्रावास में एक अनुत्तरदायी छात्र की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी।  बर्कले अग्निशमन विभाग द्वारा जीवन रक्षक उपाय करने के प्रयासों के बावजूद ट्रॉपर को मृत घोषित कर दिया गया।

अब तक की मिली जानकारी  के अनुसार मौत का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है। वहीं कैंपस पुलिस ने कहा है कि किसी गड़बड़ी के कोई संकेत नहीं हैं। हालांकि, ट्रॉपर की दादी एस्थर वोज्स्की का मानना है कि उसकी मृत्यु नशीली दवाओं के अत्यधिक सेवन से हुई होगी। एस्थर वोज्स्की ने मीडिया आउटलेट एसएफगेट को बताया- “उसने एक दवा पी थी, और हम नहीं जानते कि उसमें क्या था। एक बात हम जानते हैं कि यह एक दवा थी।”

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मध्यप्रदेश में आज होगा खेला? BJP में शामिल होंगे  कमलनाथ और उनके बेटे!

कमरे से बाहर नहीं आये

कैम्पस पुलिस का कहना है कि मार्को ट्रॉपर कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय के बर्कले परिसर में क्लार्क केर छात्रावास में रह रहा था। वह कमरे से बाहर नहीं आया और जब मैंने दरवाजा खटखटाया तो भी उसने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद यूनिवर्सिटी के अधिकारियों ने दरवाजा खुलवाया गया, जिसके बाद शव मंगलवार शाम करीब 4:23 बजे मिला.

मौत का कारण सामने नहीं आया

फिलहाल मौत का कारण पता नहीं चल सका है। कैंपस पुलिस ने कहा है कि घटनास्थल पर किसी भी तरह की गड़बड़ी का कोई संकेत नहीं मिला है. हालाँकि, बच्चे की दादी एस्थर वोज्स्की का मानना है कि उसकी मौत नशीली दवाओं के ओवरडोज़ से हुई होगी।

दादी ने क्या कहा?

एस्थर वोज्स्की ने अपने पोते को सबसे दयालु, प्यार करने वाला, सबसे मज़ेदार और सबसे सुंदर व्यक्ति बताया। साथ ही उनकी गणित की तारीफ भी की. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा, ‘जवान नशीली दवा का सेवन कर रहा था. हम नहीं जानते कि यह क्या था. हम सिर्फ इतना जानते हैं कि वह ड्रग्स लेते थे।’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT