होम / IPL 2022 Patrick Farhart Tests Covid Positive: दिल्ली कैपिटल्स के खेमें से सामने आई कोरोना की खबर…. आईपीएल पर लटकी तलवार

IPL 2022 Patrick Farhart Tests Covid Positive: दिल्ली कैपिटल्स के खेमें से सामने आई कोरोना की खबर…. आईपीएल पर लटकी तलवार

India News Editor • LAST UPDATED : April 15, 2022, 7:51 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL 2022 Patrick Farhart Tests Covid Positive: एक तो जैसे-तैसे क्रिकेट जगत का कोरोना से पीछा छूटा था और IPL की पहले सी शुरुआत हुई ही थी, लेकिन एक बार फिर से कोरोना ने दस्तक़ दे डाली है। अब हुआ दरअसल यह कि इस बार कोरोना ने दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में अपनी दस्तक दी है।

जिसके बाद अब पूरे IPL पर ख़तरा मंडराने लगा है। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के बीच में ही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की ओर से एक बुरी खबर सामने आई है। आईपीएल के सबसे मजबूत माने जाने वाले बायो-बबल में कोरोना का पहला मामला सामने आया है।

जिसके चलते दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इस समय दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम उन पर पूरी तरह से अपनी पैनी नजर जमाए हुए है। दिल्ली का पूरा मेडिकल स्टाफ इस वक्त पैट्रिक की रिकवरी में मदद कर रही है।

दिल्ली कैपिटल्स का अगला मैच शनिवार 16 अप्रैल को होने वाले डबल हेडर मुकाबलों में शाम को 7:30 बजे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होना है। मगर इसी बीच IPL में इस ख़बर का आना न सिर्फ ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली बल्कि पूरे सीजन के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। दिल्ली की टीम अपने चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ चार अंक लेकर अभी अंक तालिका में 7वें पायदान पर मौजूद है।

पिछले सीजन भी आईपीएल में हुई थी कोरोना की एंट्री (IPL 2022 Patrick Farhart Tests Covid Positive)

Free Photo : IPL 2022: Delhi Capitals physio Patrick Farhart tests positive  for Covid-19.

दिल्ली के ख़ेमे में आईपीएल की पुष्टि को लेकर चिंता इसलिए भी ज्यादा हो जाती है, क्योंकि आईपीएल का पिछला सीजन इसी वजह से रोकना पड़ गया था। पिछले आईपीएल सीजन 2021 में भी कोरोना से बचाव के लिए बनाए गए बायो-बबल में कोरोना पॉजिटिव मामलों की एंट्री हुई थी। इसके बाद ये रफ़्तार इतनी तेजी से बढ़ी थी कि आईपीएल को बीच में रोकना पड़ गया था।

जिसके चलते आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई में खेला गया था। ऐसे में एक बार फिर से आईपीएल के बायो-बबल में कोरोना के मामलों का सामने आना सभी के काफी चिंता का विषय हैं। इस बार के आईपीएल में कोरोना की खबर आने के बाद सभी की नजर इस बात पर बनी हुई है कि क्या दिल्ली और आरसीबी के बीच अगला मैच खेला जाएगा या फ़िर उसे भी स्थगित कर दिया जाएगा।

हालांकि, इस बार का बिग बैश भी कोरोनावायरस का शिकार बना था, मगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पूरे टूर्नामेंट को स्थगित नहीं किया गया। जिन खिलाड़ियों को भी कोविड की शिकायत थी सिर्फ़ उन्हें ही आइसोलेशन में रखा गया और पूरे टूर्नामेंट को बिना किसी रूकावट के पूरा किया गया।

IPL 2022 Patrick Farhart Tests Covid Positive

Also Read : Most Runs Against Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस के खिलाफ धवन ने फिर से बनाया ऐसा रिकॉर्ड… कोहली और एबी डिविलियर्स भी नहीं हैं आस-पास

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT