होम / Suresh Raina ने CSK के सितारों को दी बधाई, लेकिन धोनी का नाम तक नहीं लिया …

Suresh Raina ने CSK के सितारों को दी बधाई, लेकिन धोनी का नाम तक नहीं लिया …

India News Desk • LAST UPDATED : May 3, 2022, 7:56 pm IST

राहुल कादियान:

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के कप्तान बनते ही एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की किस्मत आईपीएल में चमक उठी हैं। बतौर कप्तान जब धोनी मैदान पर उतरे तो पहले ही मैच में सीएसके ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 13 रनों से मात दे दी। इस जीत के बाद से ही सीएसके के प्लेऑफ तक जाने की उम्मीदें जिंदा बची हुई हैं।

हैदराबाद पर मिली शानदार जीत के बाद सीएसके के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी टीम के लिए एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में सुरेश रैना ने जीत के बाद सभी प्रमुख खिलाड़ियों को बधाई दे दी, लेकिन वह महेंद्र सिंह धोनी को भूल गए। बस इसी के बाद से यह सवाल उठने लगा है कि क्या कहीं इस बार आईपीएल के लिए टीम में न चुने जाने पर रैना धोनी से खफा हैं।

रैना ने की जीत के बाद तारीफ़

सीएसके (CSK) की जीत के बाद मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी अपना रिएक्शन दिया। रैना ने ट्वीट कर जीत के हीरो रहे कुछ खिलाड़ियों का नाम भी लिया। लेकिन वह इस बार भी धोनी (MS Dhoni) के बारे में कुछ नहीं बोले।

रैना ने अपने ट्वीट में कहा कि “दोनों टीमों द्वारा शानदार प्रदर्शन और आखिर में सीएसके की बेहतरीन जीत। ऋतुराज और कॉनवे ने इस मैच में असाधारण प्रदर्शन किया। इस अविश्वसनीय जीत के लिए पूरी टीम को बधाई। CSK को इससे पहले भी दो जीत नसीब हो चुकी है, लेकिन धोनी की कप्तानी में वापसी के बाद ही फैन्स को अपनी पुरानी दबदबे वाली टीम नज़र आ रही है।

CSK की सभी खिताबी जीतों में अहम रोल निभाने वाले सुरेश रैना (Suresh Raina) को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले इस टीम ने रिटेन तक नहीं किया था। एक ओर क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि CSK रैना को ऑक्शन में खरीद ही लेगी।

लेकिन हुआ इसका उलटा और इस चैंपियन टीम ने अपने सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी की ओर देखा तक नहीं। आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि सुरेश रैना नहीं खेल रहे हैं। रैना ने ऑक्शन में अपना प्राइज 2 करोड़ रुपये रखा था और उन्हें कोइ ख़रीदार नही मिला।

आईपीएल में रैना

IPL 2022 Auction: IPL Veteran Suresh Raina Goes Unsold

आईपीएल इतिहास में कुछ ऐसे ही खिलाड़ी हैं, जिनका हर सीजन में जबरदस्त दमखम नजर आया है। सुरेश रैना (Suresh Raina) भी उनमें से एक हैं। सीएसके के लिए पहले ही सीजन से खेल रहे सुरेश रैना का आईपीएल में लगातार शानदार प्रदर्शन रहा। बीच में CSK के बाहर हो जाने पर 2 सीजन के लिए रैना गुजरात लॉयंस के कप्तान भी रहे।

रैना ने अपने आईपीएल करियर में कुल 205 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 5528 रन बनाए हैं। रैना ने 1 शतक के साथ ही 39 अर्धशतकीय पारियां खेली। सुरेश रैना, धोनी को अपने बड़े भाई की तरह मानते हैं। वह उन्हें अपना सबसे खास दोस्त भी बताते हैं, अब ऐसे में जब सीएसके को धोनी की कप्तानी में ही जीत मिली है तो उन्हें साधुवाद ना देना सबको हैरान कर रहा है।

IPL 2022: Suresh Raina Not Even In Consideration For Gujarat Titans Spot -  Reports

CSK

ये भी पढ़ें : CSK के लिए बतौर खिलाड़ी आख़िरी सीजन खेल रहे हैं धोनी!! पीली जर्सी में ही नज़र आने का किया वादा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या आप शेयर करते है मौसमी चटर्जी संग अपना जन्मदिन? जानिए कैसा रहेगा आपका अगला एक साल
US Sanctions: अमेरिका ने भारत की तीन कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध, जानें वजह-Indianews
SRH के खिलाफ किंग कोहली के प्रदर्शन से निराश हुए गावस्कर की फैंस ने लगाई क्लास, जानें किसने क्या कहा-Indianews
Fitness Tips: बॉलीवुड की मशहूर फिटनेस ट्रेनर ने बताया, गर्मी में खुद की एनर्जी मेंटेन रखने का तरीका – Indianews
चेहरे के बालों को लेकर ट्रोल होने पर कक्षा 10 की टॉपर Prachi Nigam का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
Orry ने किया अपने ‘अजीब काम’ का खुलासा, फेमस होने से पहले करते थे ये काम -Indianews
रुस्लान प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखें Salman Khan, परिवार के साथ खिंचवाई तस्वीरें -Indianews
ADVERTISEMENT