होम / BSNL New Prepaid Plans 2022 बीएसएनएल ने खेला बड़ा दांव, कम कीमत में दे रहा है शानदार ऑफर

BSNL New Prepaid Plans 2022 बीएसएनएल ने खेला बड़ा दांव, कम कीमत में दे रहा है शानदार ऑफर

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 1, 2022, 4:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

BSNL New Prepaid Plans 2022 बहुत से लोग प्रीपेड प्लान्स की बढ़ोतरी से परेशान है वहीं इसी के बीच बीएसएनएल एकमात्र ऐसी कंपनी बनी हुई है, जिसने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किए है। बाकी सभी कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान की कीमतों में 20% से 25% तक की बढ़ोतरी की हैं। ऐसे में अब बीएसएनएल के पास न केवल कीमत के मामले में बल्कि पेश किए जाने वाले बेनिफिट्स के मामले में भी, सबसे अच्छा 28 दिन वैलिडिटी वाला प्लान है।

BSNL 28 Days Validity Prepaid Pack

BSNL187 रुपये का प्लान पेश करता है जो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्लान डेली 2GB डेटा प्रदान करता है, FUP लिमिट खत्म होने के बाद डेटा स्पीड घटकर 80 Kbps हो जाती है। इसके साथ ही यूजर्स को डेली 100 SMS और अनलिमिटेड voice calling की सुविधा भी मिलती है। (BSNL New Prepaid Plans 2022)

Jio 28 Days Validity Prepaid Pack

वहीं, Jio 209 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अपना सबसे सस्ता डेटा प्लान पेश कर रहा है, जिसके साथ उपयोगकर्ताओं को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस के साथ 1GB डेली डेटा मिलता है। पैक में Jio ऐप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं। देखा जाये तो जियो के साथ ग्राहकों को अधिक भुगतान करना होगा

Airtel और Vodafone Idea 28 Days Validity Prepaid Pack

Airtel और Vodafone Idea 28 दिनों की वैधता के साथ 265 रुपये और 269 रुपये में अपने सबसे किफायती डेटा प्लान पेश करते हैं। ये दोनों प्लान 1GB डेली डेटा प्रदान करते हैं। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी द्वारा 1.5GB डेली डेटा वाले प्लान भी पेश किए जाते हैं, लेकिन उनकी कीमत और भी अधिक है।

बस एक बात ये ध्यान रखे कि BSNL के पास पूरे भारत में 4G नेटवर्क नहीं है, इसलिए आपको ज्यादातर 3G और कुछ मामलों में 2G स्पीड पर डेटा का उपभोग करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

Also Read : Samsung का नया प्रोसेसर Exynos 2200 इस दिन होगा लॉन्च

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT