होम / How To Win Mother-In-Laws Heart अपनी सास के साथ एक मजबूत दोस्ती कैसे बना सकते हैं

How To Win Mother-In-Laws Heart अपनी सास के साथ एक मजबूत दोस्ती कैसे बना सकते हैं

Mukta • LAST UPDATED : December 28, 2021, 11:08 am IST

How To Win Mother-In-Laws Heart यदि आप शादी के बाद अपने ससुराल वालों के साथ रह रहे हैं, तो संभावना है कि आपके परिवार में एक नए माता-पिता होंगे जिसमे अचानक आपकी माँ को बदल दिया जाता है। जबकि बदलाव झकझोरने वाला और कभी-कभी खुशी से नया महसूस कर सकता है; पूरी संभावना है कि यह एक ऐसा बंधन है जिसे आपको जीवन भर निभाना होगा। इसलिए, यदि आप दाहिने पैर से शुरुआत करना चाहते हैं, तो हम आपके लिए कुछ तरीके लेकर आए हैं जिससे आप अपनी सास के साथ एक मजबूत दोस्ती बना सकते हैं।

उनके जीवन में वास्तविक रुचि दिखाएं और उनसे उनके बचपन के बारे में पूछें (How To Win Mother-In-Laws Heart)

जैसे-जैसे महिलाएं बड़ी होती हैं और अपने करियर और अपने परिवार पर ध्यान देना शुरू करती हैं, वे अपने बचपन का एक हिस्सा पीछे छोड़ देती हैं। अपनी सास से उसके सुखद बचपन के दिनों के बारे में जांच करके उसके जीवन में वास्तविक रुचि दिखाने से उसे आपके सामने खुलने में मदद मिल सकती है।

आप विशेष रूप से उसकी युवावस्था के किस्से सुनने का आनंद ले सकते हैं जब वह आपकी तरह ही एक नवविवाहित दुल्हन थी। आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि ब्याज वापस कर दिया जाएगा और वह आपको अपने दुखों को साझा करने और अपने अतीत के सुखद दिनों को याद करने के लिए एक सुरक्षित स्थान प्रदान कर सकती है।

एक साथ एक शौक शुरू करें (How To Win Mother-In-Laws Heart)

यह आपका अपना बुक क्लब हो, योग कक्षाएं हों या यहां तक ​​कि साथ में शाम की सैर करना हो, एक साझा गतिविधि के माध्यम से बंधन का सबसे अच्छा तरीका है। एक साथ एक शौक का आनंद लेना आपके रिश्ते पर दबाव को खत्म कर देगा और सत्ता संघर्ष को समाप्त कर देगा जो आमतौर पर तब होता है जब आप दोनों उसके बेटे के प्यार के लिए होड़ करते हैं। एक बार जब वह आपको एक खतरे के रूप में देखना बंद कर देती है और अपने गार्ड को कम कर देती है, तो आपके लिए एक पोषित दोस्ती स्थापित करना आसान हो सकता है।

साथ में छोटी यात्राएं करें (How To Win Mother-In-Laws Heart)

चाहे वह मॉल की यात्रा हो, शहर के बाहर किसी सुंदर स्थान की सड़क-यात्रा हो या समुद्र तट की यात्रा हो, किसी के साथ छोटी यात्राएं करना उन्हें बेहतर तरीके से जानने का एक शानदार तरीका है। आप उसके साथ घर के माहौल से बाहर कुछ समय बिताना चाह सकते हैं, ताकि वह अब घर के काम में व्यस्त न रहे और आपके साथ एक शांत जगह में आराम से अच्छा समय बिता सके।

(How To Win Mother-In-Laws Heart)

Read Also: How To Build A Good Relationship With Your Child अपने बच्चे के साथ अच्छे संबंध स्थापित करने के 5 तरीके

Connect With Us : Twitter Facebook  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

UP: अमृत सरोवर बना खेल का मैदान, इस योजना के तहत हो रहा था काम
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के इस उम्मीदवार के खिलाफ मामला दर्ज, धर्म के आधार पर वोट मांगने का आरोप- Indianews
जब तक ईवीएम के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत न हो…यहां देखिए EVM पर SC के फैसले की बड़ी बातें
Brij Bhushan Singh: दिल्ली कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग करने वाली बृज भूषण की याचिका को किया खारिज
Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
Sandeshkhali: संदेशखाली मामले में सीबीआई जांच के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बंगाल सरकार
एक सेलिब्रिटी के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल होते हैं एक्टर, Mukesh Chhabra ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
ADVERTISEMENT