Monday, December 6, 2021
HomeKaam Ki BaatRajkumar Rao's Net Worth : हाल में शादी में के बंधन मे...

Rajkumar Rao’s Net Worth : हाल में शादी में के बंधन मे बँधने वाले अभिनेता राजकुमार राव की जानिए कितनी हैं नेटवर्थ

Rajkumar Rao’s Net Worth

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंध गए हैं । उन्होंने हाल मैं ही शादी की हैं । परन्तु आज हम आपको राजकुमार और पत्रलेखा की शादी या लवस्टोरी के बारे में नहीं बल्कि इस अभिनेता की नेटवर्थ के बारे मैं बताने जा रहे, और यह फिल्मो मैं कितना चार्ज लेते है।

Alao Read :
शेयर बाजार में Paytm का शेयर लिस्ट होते ही निवेशकों को लगा तकगड़ा झटका

राजकुमार राव नेट वर्थ (Rajkumar Rao’s Net Worth)

रिपोर्टों के अनुसार, भारतीय रुपये में राजकुमार राव की कुल संपत्ति 60 करोड़ है जो 2021 में 8 मिलियन अमेरिकी डॉलर है। वह बॉलीवुड उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने कई हिट फिल्में की हैं। राजकुमार राव की मासिक आय 50 लाख रुपये है। उनकी कमाई का मुख्य स्रोत हिंदी फिल्मों से आता है जिसके लिए वह बड़े पैमाने पर शुल्क लेते हैं।

इतना लेते है हर फिल्म का शुल्क राजकुमार राव (Rajkumar Rao’s Net Worth)

राजकुमार राव प्रति फिल्म फीस 5 से 6 करोड़ रुपये लेते हैं । उसकी आय का स्रोत ब्रांड प्रचार और टीवी विज्ञापनों जैसी कई चीजों पर भी निर्भर करता है जहां वह अच्छी रकम लेता है। राजकुमार प्रति ब्रांड एंडोर्समेंट शुल्क 1 से 2 करोड़ रुपये है। पिछले 3 सालों से उनकी कुल संपत्ति में 40 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। राजकुमार राव की सालाना आमदनी 8 करोड़ रुपए से ज्यादा है।

इन मॅहगी गाड़ियों का रखते है शोंक (Rajkumar Rao’s Net Worth)

बता दे ख़बरों की मानें तो राजकुमार के पास 70 लाख रुपए कीमत की Audi Q7 के साथ ही 30 से 60 लाख रुपए कीमत की Mercedes CLA 200 कार मौजूद है। यही नहीं राजकुमार राव के पास Harley Davidson Fat Boy मोटरसाइकिल भी है जिसकी कीमत 19 लाख रुपए के आस-पास है।

जल्द ही इन फिल्मो में आएंगे नजर राजकुमार राव (Rajkumar Rao’s Net Worth)

बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो राजकुमार राव जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म ‘बधाई दो’ में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ नज़र आएंगे। वहीं, एक्टर की झोली में एक तेलुगु फिल्म HIT: The First Case का हिंदी रीमेक भी है।

Read More : Weather Update सात राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, आंधी व बिजली गिरने की भी आशंका

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE