होम / Recruitment Of Regular Assistant Professor In Chandigarh : जानें प्रक्रिया

Recruitment Of Regular Assistant Professor In Chandigarh : जानें प्रक्रिया

India News Editor • LAST UPDATED : November 15, 2021, 1:50 pm IST

(Recruitment Of Regular Assistant Professor In Chandigarh)

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

Recruitment Of Regular Assistant Professor In Chandigarh: असिस्टेंट प्रोफेसर की नौकरी पाने के इच्छुक युवाओं के लिए खुशखबरी है। चंडीगढ़ के सेक्टर-32 स्थित एसडी कॉलेज में रेगुलर तौर पर असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए आवेदन मांगे हैं। आर्ट्स के अलावा साइंस, मैनेजमेंट जैसे विषयों में भी यह भर्ती की जाएगी।

चंडीगढ़ के कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर की यह भर्ती होने जा रही है। सेक्टर-32 स्थित नार्थ रीजन के टॉप कालेज में शुमार एसडी कालेज ने विभिन्न विषयों में नौ असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों को भरने के लिए विज्ञापन जारी किया है।

यूजीसी नेट और पीएचडी कर चुके युवा इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। विज्ञापन की तिथि से तीस दिन के भीतर इन पदों के लिए आवेदन करना होगा।

सेक्टर-32 सी स्थित गोस्वामी गणेश दत्त सनातन धर्म (एसडी) कालेज में नौ विषयों के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती होगी।

इन विषयों में मैनेजमेंट की (एक सीट) केमिस्ट्री (दो सीट) बायोटेक्नोलॉजी (एक सीट) हिंदी (एक सीट) इकोनॉमिक्स (एक सीट) गणित (एक सीट) हिस्ट्री (एक सीट) और सोशोलॉजी (एक सीट) शामिल हैं।

कामर्स में देश के टॉप कालेजों में शुमार एसडी कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर की नौकरी के लिए कड़ा कंपीटीशन रहता है।

वेबसाइट पर आवेदन फार्म जारी, पीयू में होगा जमा (Recruitment Of Regular Assistant Professor In Chandigarh)

एसडी कालेज की ओर से नौ रेगुलर असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों को भरने के लिए कालेज की वेबसाइट पर आवेदन फार्म जारी कर दिया है।

सभी योग्यता पूरी करने वाले आवेदनकर्ता को पूरी तरफ से भरा हुआ फार्म पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ में डीन कालेज डेवलेपमेंट काउंसिल (डीसीडीसी) के पास रजिस्टर्ड पोस्ट या खुद जाकर जमा करना होगा।

असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती में एससी-एसटी और दिव्यांग कैंडिडेट्स को पंजाब सरकार, पंजाब यूनिवर्सिटी और यूटी एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से जारी गाइडलाइन के हिसाब से कोटा दिया जाएगा।

कालेज ने विभिन्न विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए भर्ती निकाली है। बेहतर एकेडिमक और रिसर्च से जुड़े युवाओं के लिए यह बहुत ही अच्छा मौका है। यूजीसी नियमों के तहत ही कैंडिडेट्स का चयन किया जाएगा।

Read Also :Stay Away From Green Peas : यूरिक एसिड के मरीज रहे हरी मटर से दूर, जानिए सेहत को हो सकता है नुकसान

Connect With Us : Twitter Facebook

(Recruitment Of Regular Assistant Professor In Chandigarh)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT