होम / Karnataka Election Results को लेकर सचिन पायलट का बयान, कहा – 40% कमीशन सरकार को जनता ने नकारा…

Karnataka Election Results को लेकर सचिन पायलट का बयान, कहा – 40% कमीशन सरकार को जनता ने नकारा…

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 13, 2023, 11:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sachin Pilot On Karnataka Election Results 2023(Jan Sangharsh Yatra), राजस्थान: राजस्‍थान के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के दिग्‍गज नेता सचिन पायलट अपनी जन संघर्ष यात्रा को लेकर आगे बढ़ रहे हैं बता दें सचिन पायलट इस पदयात्रा के तहत हर दिन 25 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। वह 15 मई 2023 को जयपुर पहुंचकर इस यात्रा का समापन करेंगे। पायलट ने यात्र के तीसरे दिन कर्नाटक चुनाव नतीजों ( Karnataka Election Results 2023) को लेकर बड़ा बयान दिया है। राज्य में शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बहुमत मिल रहा है ऐसे में सचिन पायलट का कहना है कि कर्नाटक में भारी संख्या के साथ हम जीत रहे हैं। 40% कमीशन सरकार को जनता ने नकारा है।

40% कमीशन सरकार को जनता ने नकारा

कांग्रेस नेता सचिन पायलट का कहना है “कर्नाटक में भारी संख्या के साथ हम जीत रहे हैं। 40% कमीशन सरकार को जनता ने नकारा है। तमाम दुष्प्रचार हुआ लेकिन हम मुद्दों पर अड़े थे और इसीलिए जनता ने हमें बहुमत दिया है।”

भ्रष्टाचार के खिलाफ है ‘जन संघर्ष यात्रा’

‘जन संघर्ष यात्रा’ के तीसरे दिन कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा “मैं जिन मुद्दों पर यात्रा निकाल रहा हूं वो जनता के मुद्दे हैं। यह किसी एक व्यक्ति या किसी के खिलाफ नहीं है, यह भ्रष्टाचार के खिलाफ है और हम नौजवानों के अंदर विश्वास पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें –  Karnataka Assembly Election Result 2023: शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बहुमत, कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT