होम / Diwali Outfit Ideas: दिवाली पर ट्राई करें ये आउटफिट्स, त्योहार के मौके पर मिलेगा बहुत खूबसूरत लुक

Diwali Outfit Ideas: दिवाली पर ट्राई करें ये आउटफिट्स, त्योहार के मौके पर मिलेगा बहुत खूबसूरत लुक

Babli • LAST UPDATED : October 19, 2023, 3:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diwali Outfits ideas , दिल्ली: जैसे-जैसे त्योहार नजदीक आ रहा है, कई महिलाएं सबसे सुदर दिवाली ड्रेस की तलाश में हैं। ताकि वे इस त्योहारी सीजन में एक फैशनेबल स्टेटमेंट बना सकें। भारत दिवाली को एक महान छुट्टी के रूप में मनाता है जो खुशी, और मिठाईयों से भरी होती है। हर महिला इस दौरान सबसे फैशनेबल दिवाली ड्रेस को चुनकर और फैमिली पार्टियों में जाकर सबसे खूबसूरत दिख सकती है।

इसके अलावा, क्योंकि दिवाली रोशनी का त्योहार है, अगर आपको इस अवसर के लिए खूबसूरत कपड़ों की खरीदारी करके सबसे सुंदर दिखना हैं और अपने आस-पास के सभी लोगों को आश्चर्यचकित करने के हर अवसर का लाभ उठाना हैं तो महिलाओं को हमेशा सूचित रहना चाहिए और नवीनतम दिवाली फैशनेबल पोशाकें पहननी चाहिए, जिन्हें पहनकर वे स्टाइलिश दिख सकें, क्योंकि हर शादी और त्योहारी सीजन में नए फैशन ट्रेंड सामने आते हैं।

चंदेरी लहंगा (Chanderi Lehenga)

स्कर्ट और दुपट्टा सेट के साथ इस सफ़ेद कढ़ाई वाले चंदेरी कुर्ते में, आप पूरी तरह से दिवा की तरह दिखेंगी। सफेद चंदेरी कुर्ता में चौथाई आस्तीन, एक गोल नेकलाइन, कढ़ाई और फीता लहजे हैं। सफेद चंदेरी स्कर्ट पर लेस और कढ़ाई देखी जा सकती है। सफेद चंदेरी दुपट्टे को गोटा, लटकन और कढ़ाई से सजाया गया है।

the loom - White Embroidered Chanderi Kurta

जरदोजी कढ़ाई वाली चंदेरी साड़ी (Zardozi Embrroidered Chanderi Saree)

इस सीजन की सबसे शानदार सफेद आरी जरदोजी कढ़ाई वाली चंदेरी साड़ी को नीले ब्लाउज और कॉटन सिल्क पेटीकोट सेट के साथ पहनकर आप शाम का सबसे बड़ी लाइमलाइट होंगी। शानदार लुक के लिए, भारी झुमके, एक हार और बेज रंग की कढ़ाई वाली हील्स पहनें। और महफिल लुटे।

the loom - White Aari Zardozi Embroidered Chanderi Saree

कढ़ाई किया हुआ अंगरखा कुर्ता (Embroidered Angrakha Kurta)

इस दिवाली लाल कढ़ाई वाले चंदेरी ओम्ब्रे अंगरखा कुर्ता, सूती पैंट और ऑर्गेना दुपट्टे के साथ, आप इस त्योहारी सीजन में एक ट्रेंडसेटर बन जाएंगे। मिरर और रेशम कढ़ाई, साइड टाई-अप और लटकन लहजे लाल चंदेरी रेशम अंगरखा कुर्ता की सभी विशेषताएं हैं।

the loom - Blend Ombre Angrakha Kurta

हाथ से कढ़ाई किया हुआ चंदेरी सूट (Hand Embroidered Chanderi Suit)

शानदार शिल्प कौशल और, ऑर्गेना दुपट्टा सेट के साथ इस पुराने गुलाबी हाथ की कढ़ाई वाले चंदेरी सूट में दिवाली-तैयार लुक को पुरा कर सकते हैं। पुराने गुलाबी चंदेरी कुर्ते के चारों ओर उत्कृष्ट मोती की कढ़ाई है। ओल्ड रोज़ चंदेरी पैंट के हेम को स्कैलप्ड ऑर्गेना से सजाया गया है। इस ड्रेस के साथ आप दिवाली पर दिए से भी ज्यादा चमकेंगी।

the loom - Old Rose Hand Embroidered Chanderi Suit

गोटा वर्क सूट (Gota Work Suit)

कॉटन पैंट और माहेश्वरी दुपट्टा सेट के साथ यह हरा गोटा पट्टी चंदेरी कुर्ता आपको शानदार लुक देगा। हरे सूती सलवार की सजावट में लेस का युज़ किया जाता है और हरे महेश्वरी दुपट्टे पर सुनहरी सीमा और लटकन इसकी शोभा बढ़ाते हैं। लुक को पूरा करने के लिए मैचिंग डैंगलर्स, मोती की चूड़ियां, अंगूठियां और चांदी की जूतियों के साथ अपने लुक को पुरा करें।

the loom - Green Gota Patti Chanderi Kurta

 

ये भी पढे़-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Air Pollution: दिल्ली के वायु प्रदूषण से कैसे सुरक्षित रहें? यहां जाने शानदार तरीका-indianews
Delhi: पूर्व मंत्री राज कुमार आनंद ने सीएम केजरीवाल को भेजा नया इस्तीफा पत्र, पिछले महीने लगाए थे ये गंभीर आरोप-Indianews
Petrol Diesel Price: पेट्रोल, डीजल की ताजा कीमतें जारी, 15 मई को अपने शहर में जानें कच्चे तेल के दाम- indianews
Aaj Ka Panchang: 15 मई का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Pakistan: पाकिस्तानी राजनेताओं के विदेशी एकाउंट में है अरबो की संपत्ति, फिर भी पाई-पाई को मोहताज है देश-Indianews
UP: लखनऊ में कार से स्कूटर टकराने पर शख्स की पिटाई, घर तक पीछा कर बदमाशों ने की फायरिंग- indianews
Historically Speaking: इस शख्स के दिमाग की उपज थी ‘गरीबी हटाओ’ का नारा, सीनियर जर्नलिस्ट ने खोला राज-indianews
ADVERTISEMENT