होम / Kareena Kapoor की तरह खूबसूरत दिखने के लिए इन ब्यूटी टिप्स को करें फॉलो, जाने प्रोडक्ट की खासियत और कीमत

Kareena Kapoor की तरह खूबसूरत दिखने के लिए इन ब्यूटी टिप्स को करें फॉलो, जाने प्रोडक्ट की खासियत और कीमत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 13, 2023, 10:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Beauty Tips: एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है। हमेशा से ही उनका एक अलग अंदाज रहा है। फिल्म हो या रियल लाइफ वो सबसे अलग दिखती हैं। इस बात को कोई भी नकार नहीं सकता है कि बढ़ती उम्र के साथ ही करीना कपूर और भी खूबसूरत होती जा रहीं हैं। मेकअप हो या आउटफिट वो हर चीज में तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं।

इसके साथ ही करीना कपूर अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए फैशन और ब्यूटी से जुड़े टिप्स भी देती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर QUENCH Mon Cherry Ultra-Light Moisturizer को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है और Moisturizer से जुड़े कई बेनिफिट्स भी बताए हैं।

इस Moisturizer में क्या है खास

QUENCH Mon Cherry Ultra-Light Moisturizer की बात करें तो ये एक Korean secret से लिया गया है। इसमें कई खासियतें है। यह आपकी स्किन को सॉफ्ट बना देगी, साथ ही आपकी स्किन में ग्लो भी लाएगी जिससे आपका चेहरा बेहद खूबसूरत लगेगा। कई बार घर के काम और बाहर के कामों में इतने व्यस्त होते हैं कि खुद के लिए समय नहीं मिल पाता, और फिर खुद पर हम ध्यान नहीं दे पाते हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

बता दें कि इस Ultra-Light Moisturizer की मदद से स्कीन को सॉफ्ट और सुंदर बना सकते हैं। साथ ही स्किन से जुड़ी सारी समस्याओं का समाधान कर पाएंगी। यह क्रीम Gluten Free, Alcohol Free और Paraben Free है। इसकी खुशबू Cherry जैसी है, साथ ही ये Gel बेस और Glycerin युक्त है, जिससे स्किन हाईड्रेट और ब्राइट बनती है।

इसकी कीमत

अगर आप अपनी स्किन पर तुरंत ही ग्लो पाना चाहची है, तो इस Light Moisturizer को Amazon से खरीद सकती हैं। QUENCH Mon Cherry की Ultra-Light Moisturizer की कीमत की बात करें, तो इसकी कीमत 529 रुपये है। इस Moisturizer की बिक्री बहुत तेजी से हो रही है।

इन्हें भी कर सकते है ट्राई

अगर आप पॉकेट फ्रैंडली प्रोडक्ट की खोज कर रहें हैं तो एक बार इन प्रोडक्ट्स को जरूर करें ट्राई।

Pond’s Super Light Gel Oil Free Moisturiser

Hyaluronic Acid + Vitamin E से युक्त है। जेल बेस में आता है। यह क्रीम Super Lightweight & Non-oily है। ये आपकी स्किन को Hydrate करता है, जिससे आपकी स्किन 24 घंटे Moisturize रहती है। यह Oil फ्री है साथ ही आपकी स्किन को सॉप्ट और ग्लो बनाती है।

Mamaearth Ubtan Ultra-Light Gel Oil-Free Moisturizer

यह Turmeric & Saffron से युक्त है, जो आपकी स्किन को Deep Hydration देता है। इसका इस्तेमाल आप फेस, हैंड और बॉडी पर भी कर सकते हैं। इसमें हल्दी के गुणों के कारण यह आपकी स्किन को टैनिंग से भी बचाती है।

Mamaearth Vitamin C Ultra-Light Gel Oil-Free Moisturizer

Mamaearth का Ultra-Light Gel Oil-Free Moisturizer Vitamin C और Aloe Vera के साथ आता है। आप इसे फेस, हैंड और बॉडी पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। Vitamin C स्किन को ग्लोइंग बनाता है। ये Oil Free, Sulfate Free, Chemical Free और Paraben Free है।

Joy Hydra Refresh Ultra-Light Gel Oil Free Moisturizer

यह जेल बेस में आती है, जिससे स्किन को Long Lasting Hydration मिलती है। ये क्रिम Normal to Oily Skin के लिए है, इसका इस्तेमाल रोज कर सकते है। इसके इस्तेमाल से स्किन का Texture बढ़िया होता है। साथ ही इससे स्किन सॉफ्ट बनती है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT