होम / How to Carry a Dress in Winter विंटर में इस तरह ड्रेस कैरी करें

How to Carry a Dress in Winter विंटर में इस तरह ड्रेस कैरी करें

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 21, 2021, 2:08 pm IST

How to Carry a Dress in Winter : सर्दियों का मौसम जितना खानपान, घूमने के मामले में सही माना जाता है उतना ही इस मौसम में फैशन करना बड़ा कठिन काम है। सर्दियां सभी को अच्छी लगती हैं लेकिन इस मौसम में लोगों को ऊनी कपड़े कैरी करने पड़ते हैं। ऐसे में उनकी अच्छी और स्टाइलिश ड्रेस स्वेटर, कोट या जैकेट आदि के नीचे छिप जाती है। कंफर्टेबल और स्टाइलिश दिखने के साथ ही खुद को ठंड से बचाना होता है।

ऐसे में लड़कियां इस सोच में पड़ जाती हैं कि क्या पहनें जो उन्हें स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक भी दें और सर्द हवाओं में ठिठुरने से बचें। ऐसे में अपने वार्डरोब में उन कपड़ों को शामिल करें जो सर्दियों के मौसम में ट्रेंड में हों। सर्दियों में कैजुअल कपड़े पहन रहे हों या शादी पार्टी के लिए एथनिक वियर, हर ड्रेस को आप विंटर को ध्यान में रख कर स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकते हैं।

ऐसे करें ड्रेस को कैरी (How to Carry a Dress in Winter)

  • अगर आप कैजुअल कपड़े पहन रही हैं तो डेनिम जैकेट को अपने आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। सर्दियों में फर वाली जैकेट भी पहन सकती हैं। ये जैकेट काफी स्टाइलिश लुक देती है। वहीं ट्रेंडी वुलन क्रॉप टॉप, टी शर्ट, स्वीट शर्ट बाजारों में मिल जाएंगे। आप ऐसे टॉप के साथ भी खुद को फैशनेबल दिखा सकती हैं।
  • सर्दियों की बात हो तो स्वेटर का जिक्र होना लाजमी है। अगर आप स्वेटर पहनना पसंद करती हैं तो सिंपल स्वेटर की जगह लूजी स्टाइलिश स्वेटर पहनें। ढीले ढाले स्वेटर, या फ्रिल स्टाइल स्वेटर, स्टाइलिश स्लीव्स वाले स्वेटर कैरी कर सकती हैं।
  • अगर आप साड़ी पहन रहे हैं तो भी स्टाइलिश दिख सकते हैं। साड़ी के साथ आप मैचिंग ओवर कोट पहन सकती है। ये सर्दियों से तो बचाएगा ही साथ ही पारंपरिक लुक को मॉडर्न टच भी देगा।
  • आप किसी पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं और ड्रेस कैरी करना चाहती हैं तो लांन्ग ड्रेस ऊन से बनी हुई मार्केट काफी मिलती है। इस तरह की ड्रेस के साथ आप सिंपल शॉर्ट जैकेट या कोट भी पहन सकती हैं।
  • विंटर में जींस पहनने से ठंडक से तो बच जाते हैं साथ ही लाइट कलर के जींस को ट्राई कर आप स्टाइलिश लुक पा सकती है। इसके साथ आप हाईनेक स्वेटर कैरी करें। आॅफ-व्हाइट कलर का लॉन्ग कोट भी विंटर में स्टाइलिश लुक दे सकता है। इसलिए विंटर में इन्हें जरूर ट्राई करें।
  • बहुत मैचिंग ड्रेस न पहनें इसके जगह आप अलग-अलग कलर के ड्रेस ट्राई कर सकती है। क्योंकि हमेशा मैचिंग टॉप या ब्लेजर पहनना बोरिंग हो सकता है, इसलिए अलग और ब्राइट कलर को ट्राई करें। आप चाहे तो रेड वूलन क्रॉप टॉप ट्राई कर सकती है और इसके साथ ब्लैक बूट्स पहन सकती है। ऐसे कलर विंटर में खूब जमते है।
  • सिंपल सा ड्रेस अगर आपने पहना है तो इसे फैशनेबल लुक देने के लिए आप मफलर को स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकती है। ऐसा करने से आप ठंड से तो बच जाएंगी साथ ही स्टाइलिश भी नजर आएगी। (How to Carry a Dress in Winter)
  • विंटर में व्हाइट एंड ब्लैक कलर जरूर ट्राई करें। ये आपको बहुत क्यूट लुक देता है। आप डेनिम जींस के साथ व्हाइट कलर का जैकेट कैरी कर सकती है। आप यहां मैचिंग जैकेट से मैचिंग बूट्स कैरी कर सकती है। व्हाइट के अलावा आप ब्लैक कलर का जैकेट भी ट्राई कर सकती है। (How to Carry a Dress in Winter)

Disclaimer: लेख में उल्लिखित सुझाव केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य से हैं और इसे पेशेवर चिकित्सा सलाह के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए। कोई भी फिटनेस व्यवस्था या चिकित्सकीय सलाह शुरू करने से पहले कृपया डॉक्टर से सलाह लें।

Read More : How to Relieve Itchy Skin त्वचा की खुजली को न करें नजरअंदाज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT