होम / How to Impress a Girl in Hindi Tips and Tricks इन टिप्स को करें फॉलो लड़की एक झटके में हो जाएगी इंप्रेस

How to Impress a Girl in Hindi Tips and Tricks इन टिप्स को करें फॉलो लड़की एक झटके में हो जाएगी इंप्रेस

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 2, 2022, 9:19 pm IST

How to Impress a Girl in Hindi Tips and Tricks

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

How to Impress a Girl in Hindi Tips and Tricks आजकल हर युवा चाहता है कि उसकी सुंदर सी अच्छी सी गर्लफ्रैंड हो जो उसके दुःख सुख में उसके साथ हो और वे उसके साथ मन भर के बातें कर सके, उसके साथ अपने अच्छे और बुरे दोनों एक्सपेरिंस को शेयर कर सके। ख्वाहिश तो सभी की होती है लेकिन पूरी कुछ ही गिने चुने लोगो कि होती है कई कारणों के चलते आपकी गर्लफ्रैंड नहीं बन पाती है। आज हम इन्ही पर बात करेंगे यदि आप भी चाहते हैं गर्लफ्रैंड बनाना तो आप इन टिप्स को फॉलो कर सकते हैं।

How to Impress a Girl in Hindi Tips and Tricks

पार्टनर के साथ करें इंटरेस्टिंग चैट

How to Impress a Girl in Hindi Tips and Tricks

How to Impress a Girl in Hindi Tips and Tricks: यदि आप किसी को लाइक करते हैं तो आप उनसे पहले प्यारी प्यारी बातें करें। उनके बारे में जानने कि कोशिश करें और उसे ऐसा फील कराएं की आप उनमे इंट्रेस्टेड हो पर इस बात का ख़ास ख्याल रखे की बात करते वक्त उसके पीछे ना पड़ जाए। केवल समय-समय पर ही बात करें और बात करते समय उन ही टॉपिक पर बात करें, जिस पर वो बात करने में इंटरेस्टेड है। ऐसा न करें की आप कोई राजनीति या अर्थशास्त्र का मुद्दा लेकर बैठ जाएं। उनकी पंसद से ही बात को शुरु करें ।

हमेशा कॉंफिडेंट रहें

How to Impress a Girl in Hindi Tips and Tricks

How to Impress a Girl in Hindi Tips and Tricks: जब कभी भी आप अपने पार्टनर से मिलें या बात करें तो हमेशा कॉंफिडेंट रहें। जब भी बात करें तो आत्मविश्वास से भरे हुए रहें और अगर आप पहली बार किसी से बात कर रहे हैं तो यह बहुत जरुरी है की कभी भी आत्मविश्वास के चक्कर में ज्यादा एटीट्यूड में ना दिखाएं नहीं तो आपको पहले दिन ही ब्लॉक लिस्ट देखनी पड़ सकती है ।

लड़की की बातें ज्यादा सुनें

How to Impress a Girl in Hindi Tips and Tricks

जब भी आप किसी लड़की से बात करें तो ऐसा बिलकुल न करे की बीएस अपनी ही बात बोले चले जा रहे हो सबसे पहले उनकी बात ध्यान से सुनें। लड़की को पहले अपनी बात रखने का पूरा मौका दें और कहीं भी यदि लगे की यह बात गलत है तो एक डीएम से उसका जवाब न दें स्मार्ट तरीके से उसका जवाब दें। लड़की को कभी भी ऐसा फील न हो की वह अकेली ही बोल रही है इसके लिए आप उसकी बात में शामिल हो।

हमेशा धैर्य रखें

आपके अंदर धैर्य का गुण होना बहुत ही जरूरी है ऐसा केवल फिल्मों में ही होता है कि लड़की ने एक बार देखा और वो आपके प्यार में  पड़ गई । इसी लिए हमेशा लड़की को इंप्रेस करते समय धैर्य रखें और अगर प्रपोज भी करना चाहते हैं तो अच्छा-खासा टाइम देख कर ही लड़की के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर करें। उससे बाते करें, ज्यादा जोश में आकर होश न खो बैठें ।

Also Read : Karwa Chauth Beauty Tips पर चांद की तरह दमकता चेहरा पाएं : शहनाज हुसैन

Connect With Us:- Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Goldy Brar Death: जिंदा है सिद्धू मूसे वाला का हत्यारा गोल्डी बराड़! जानें क्या है मौत की अपवाह के पीछे की सच्चाई-Indianews
अल्लू अर्जुन के गाने ‘पुष्पा पुष्पा’ पर झूमे Karan Johar, पोस्ट शेयर कर बताया ‘तूफान’ -Indianews
May Panchak 2024: आज से पंचक की शुरुआत, इस बीच भूलकर भी न करें ये काम, हो सकता है भारी नुकसान!- indianews
Delhi School Holidays 2024: दिल्ली स्कूलों को मिलेगी चिलचिलाती गर्मी से राहत, समर वेकेशन का ऐलान; यहां जानें तारीख- indianews
दोबारा शादी करना चाहती हैं Manisha Koirala! तलाक और कैंसर से लड़ने पर तोड़ी चुप्पी -Indianews
नहीं रही पार्श्व गायिका Uma Ramanan, 72 साल की उम्र में ली आखिरी सांस -Indianews
Los Angeles Earthquake: लॉस एंजेलिस में भूकंप के झटके, 4.3 तीव्रता से हिला कैलिफोर्निया – indianews
ADVERTISEMENT