होम / How To Make Home A Club 5 चीजें जो अपने घर को क्लब बनाने और कभी भी पार्टी का समय बनाने के लिए चाहिए

How To Make Home A Club 5 चीजें जो अपने घर को क्लब बनाने और कभी भी पार्टी का समय बनाने के लिए चाहिए

Mukta • LAST UPDATED : December 3, 2021, 4:43 pm IST

How To Make Home A Club  यदि आप क्लबिंग करना पसंद करते हैं, लेकिन अक्सर इसे देखने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, तो यहां घर बैठे क्लब वाइब बनाने के लिए कुछ आसान ट्रिक्स दिए गए हैं। अब आप एक पार्टी की मेजबानी कर सकते हैं और देर रात को टिक टिक घड़ी पर ध्यान नहीं दे सकते हैं।

1. बारटेंडिंग टूल्स (How To Make Home A Club)

किसी पार्टी को होस्ट करने के लिए आपको खुद को सभी जरूरी चीजों से तैयार करने की जरूरत है। सूची में सबसे ऊपर क्या है बारटेंडिंग टूल। कॉकटेल, मॉकटेल, व्हिस्की या मोजिटो हो, आपको फर्श पर रॉक करने के लिए एक किक की आवश्यकता होती है।

ये बारटेंडिंग टूल आपको अपने मेहमानों को प्रभावित करने में मदद करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि आप घर पर एक क्लब-गुणवत्ता वाला पेय तैयार करें। इस बारटेंडिंग टूल में एक शेकर, जिगर, मडलर और वे सभी मिक्सोलॉजी गैजेट शामिल हैं जिनकी आपको सही पेय पदार्थों के लिए आवश्यकता होती है।

2. बार स्टूल (How To Make Home A Club)

अपने घर पर एक बार कॉर्नर के साथ आपको क्लबिंग वाइब को बेहतर महसूस करने के लिए सही बार स्टूल की आवश्यकता होती है। ये बार स्टूल आपके मेहमानों को प्रभावित करेंगे और उन्हें यह भूलने में मदद करेंगे कि यह आपका घर है। सोफा सेट और काउच को छोड़ दें और आसान तरीके से पार्टी करने का आनंद लें। आपके घर के क्लब में बैठने की व्यवस्था अब कोई समस्या नहीं है।

3. मैजिक डिस्को लाइट (How To Make Home A Club)

जब आपके घर को क्लब में बदलने की बात आती है तो डिस्को रोशनी आपकी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए। यह सहजता से एक जादुई लेकिन संगीतमय वातावरण बनाने में सहायता करता है।

डिस्को लाइट रंग बदलने के साथ-साथ ऊर्जा कुशल भी हैं। कुछ डिस्को लाइटें संगीत की बीट्स पर भी प्रतिक्रिया करती हैं और उसी के अनुसार रोशनी को रोशन करती हैं।

4. ब्लूटूथ के साथ मल्टीमीडिया स्पीकर सिस्टम (How To Make Home A Club)

संगीत के बिना एक क्लब क्लब नहीं है। यह केवल ठण्डी जगह है। ब्लूटूथ के साथ इस मल्टीमीडिया स्पीकर सिस्टम को पकड़ें और घर पर नॉनस्टॉप डीजे के वास्तविक अनुभव का आनंद लें। इसे अपने स्मार्ट फोन से कनेक्ट करें और अपनी पसंदीदा पार्टी प्लेलिस्ट चलाएं। अब आपको अपने प्रकार के क्लबिंग गाने चलाने के लिए डीजे की आवश्यकता नहीं है।

5. डायमंड क्रिस्टल कट व्हिस्की चश्मा (How To Make Home A Club)

देर रात पार्टी की मेजबानी करना और आपने अपनी बार टेबल व्यवस्थित नहीं की? ऐसा न होने दें। सुनिश्चित करें कि आपके पास हर प्रकार के पेय के लिए सभी प्रकार के गिलास हैं। चाहे वह व्हिस्की हो, मॉकटेल हो, जूस हो, वाइन हो, आदि उन सभी पेय पदार्थों के लिए तैयार रहें जिन्हें आप परोसने का निर्णय लेते हैं।

(How To Make Home A Club)

किसी भी समय पार्टी का समय बनाएं जब ये आवश्यक चीजें घर पर हों। अब आपको अपने सप्ताहांत में धूम मचाने के लिए एक आदर्श क्लब की तलाश करने की जरूरत नहीं है, बल्कि आप घर बैठे ही क्लब का माहौल बना सकते हैं।

(How To Make Home A Club)

Also Read : Benefits Of Drinking Coffee For Health कॉफी को अपने जीवन में शामिल करने के कारण

Also Read : How to make Ghee Healthy Body घी कैसे बनाएं शरीर को स्वस्थ

Also Read : How to Strong the Immune System टमाटर का जूस इम्यून सिस्टम को मजबूत कैसे करें

Also Read : How to make Immunity Booster Decoction इम्यूनिटी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Thailand Visa Exemption: थाईलैंड जाने वाले भारतीयों के लिए अच्छी खबर! पर्यटकों के लिए बढ़ा वीजा छूट कार्यक्रम -India News
US News: एचआईवी फैलाने की जानबूझकर की कोशिश, अमेरिकी शख्स ने 30-50 पुरुषों और लड़कों के साथ बनाया यौन संबंध! -India News
Security Forces: सुरक्षाबलों के साथ कुलगाम में ताजा मुठभेड़, एक आतंकी ढेर -India News
China Lunar Mission: चीन का गुप्त चांग’ई 6 मिशन दे रहा साज़िश और चिंता को जन्म, क्या है ड्रैगन का प्लान? -India News
Cancer Study: कारों में कैंसर पैदा करने वाले रसायनों में सांस ले रहे लोग, अध्ययन में हुआ खौफनाक खुलासा -India News
Paneer Sandwich: पनीर सैंडविच की जगह महिला को मिला चिकन, 50 लाख का मुकदमा -India News
Maldives Tourism: मालदीव में 42% गिरी पर्यटकों की संख्या, भारतीयों के लिए बिछाया गया रेड कार्पेट -India News
ADVERTISEMENT