होम / Isha Ambani: एग्जीबिशन में गोल्डन गर्ल बनीं ईशा अंबानी, लाखों की ड्रेस में ढाया कहर

Isha Ambani: एग्जीबिशन में गोल्डन गर्ल बनीं ईशा अंबानी, लाखों की ड्रेस में ढाया कहर

Babli • LAST UPDATED : December 1, 2023, 11:17 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Isha Ambani, दिल्ली: ईशा अंबानी को नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर में पॉप: फेम, लव एंड पावर के लॉन्च के मौके पर स्टाइलिश अंदाज में देखा गया था। यह दुनिया भर के सबसे शानदार म्यूजियम में से एक हैं। इस म्यूजियम ने भारतीय दर्शकों के लिए इंटरनेशनल कलाकारों का काम देखने का एक अनूठा अवसर पैदा किया है। यह सितारों से सजी रात थी, जिसमें कई मशहूर हस्तियां लॉन्च इवेंट की शोभा बढ़ा रही थीं।

एग्जीबिशन में गोल्डन गर्ल बनीं ईशा अंबानी

Isha Ambani

30 नवंबर, 2023 को, ईशा को नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर में पॉप: फेम, लव एंड पावर की प्रदर्शनी के लिए देखा गया था। गॉर्जियस बिजनेस वुमेन ने फ्रिंज डिटेलिंग के साथ एक सुंदर सुनहरे रंग की सीक्विन वाली ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल डायमंड ईयररिंग्स से साथ स्टाइल किया था। सटल मेकअप और खुले बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया।

ईशा की ड्रेस की किमत

बता दें की ईशा की ये गोल्डन ड्रेस स्पैनिश डिजाइनर पाको रबैन की डिजाइन की हुई थी। इस ड्रेस की कीमत 4,900 अमेरिकी डॉलर है, जो भारतीय रुपये के मुताबिक 4,08,679 रुपये की हैं।

बेस्ट फ्रेंड के लिए शेयर की पोस्ट

ईशा अंबानी ने 19 नवंबर, 2023 को अपने जुड़वां बच्चों, आदिया और कृष्णा को जन्म दिया था। तब से, वह मडरहुड और अपने काम के बीच संघर्ष कर रही हैं। ईशा अंबानी ने एक शानदार इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की, जिसे दीया मेहता जटिया ने दोबारा पोस्ट की थी। ईशा और दीया उनके साथ मेट गाला 2023 इवेंट में शामिल हुईं थी। तस्वीर में ईशा और दीया रेड कार्पेट पर एक साथ पोज दे रही हैं। हालाँकि, यह ईशा का कैप्शन था जिसने हमें ज़ोर से हंसने पर मजबूर कर दिया। उसने डायपर बदलने और फैशन कार्यक्रमों के लिए तैयार होने पर कटाक्ष किया था। उन्होंने लिखा “डायपर से लेकर लाल कालीन तक। मेरी शुभकामनाएँ।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral News: शादी से पहले खुद के बारे में जान महिला के उड़ गए होंश, जानें पूरा मामला
Met Gala 2024: जानें मेट गाला में लाल क्यों नहीं था रेड कार्पेट का रंग-Indianews
Janhvi Kapoor Marriage Rumours: तिरुपति मंदिर में शिखर पहारिया के साथ शादी की अफवाहों पर जान्हवी कपूर का जवाब, जानें क्या कहा
Mayawati Akash Anand: मायावती ने भतीजे आकाश आनंद के ख़िलाफ़ क्यों लिया एक्शन, जानें जनता की राय
Indian Student Murder: ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्र की चाकू गोदकर हत्या, हरियाणा के दो भाई गिरफ्तार-Indianews
Sangeeth Sivan: फिल्म निर्माता संगीत सिवन का 61 साल की उम्र में निधन, रितेश देशमुख ने दी श्रद्धांजलि-Indianews
PM Modi: तेलंगाना की रैली में पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला, कही ये बड़ी बात-Indianews
ADVERTISEMENT