होम / Mahira Khan: जश्न-ए-रेख़्ता कार्यक्रम में हजारों की साड़ी पहने पहुंची माहिरा खान, खूबसूरती से लुटी महफिल

Mahira Khan: जश्न-ए-रेख़्ता कार्यक्रम में हजारों की साड़ी पहने पहुंची माहिरा खान, खूबसूरती से लुटी महफिल

Babli • LAST UPDATED : January 29, 2024, 3:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mahira Khan, दिल्ली: माहिरा खान ने बार-बार ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन अपने आकर्षण से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उन्होंने अलग अलग लोकप्रिय कंटेंट में स्क्रीन पर अपने काम से दर्शकों से काफी सराहना हासिल की है। 39 साल ने हमसफर, बिन रोये, हम कहां के सच्चे वे, रजिया और कई फिल्मों में अपने प्रदर्शन से लाखों लोगों के दिलों में अपना नाम बनाया हैं। माहिरा की निजी जिंदगी भी हर वक्त सुर्खियों में बनी रहती हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने हाल ही में पाकिस्तानी बिजनेसमैन सलीम करीम से दूसरी बार शादी की है। उन्होंने इस खुशी के मौके को बहुत धूमधाम से मनाया हैं।

पिली साड़ी में फूल सी खिली माहिरा खान 

माहिरा ने हाल ही में दुबई में हुए जश्न-ए-रेख्ता भाषा महोत्सव में शिरकत की थी। इस उत्सव ने पिछले सालों में भारत और लंदन में काफी लोकप्रियता हासिल की है। 28 जनवरी, 2024 को, पाकिस्तानी सुपरस्टार ने कार्यक्रम में भाग लिया और अपने खूबसूरत अंदाज से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। माहिरा ने गोटा सिलाई वाली पीले रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें फूलों के प्रिंट वाला अनोखा पल्लू था। उन्होंने इसे मैडाकल नेकलाइन से सजे गुलाबी डिजिटल फ्लोरल प्रिंटेड ब्लाउज के साथ पेयर किया हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

माहिरा खान का लुक

एक्ट्रेस ने अपने लुक को हरे रंग की चूड़ियों से पूरा किया, जिस पर गोल्डन कड़े पहने हुए थे। उन्होंने मोतियों से सजे भारी सुनहरे रंग के झुमके पहने थे, अपने मेकअप को हल्का रखा और जूड़ा बना रखा था। माहिरा की साड़ी हर मौके के लिए परफेक्ट है और खोजबीन करने पर हमें पता चला कि उनका पहनावा भारतीय डिजाइनर मसाबा गुप्ता का था। पीली कसाटा साड़ी की कीमत हाउस ऑफ मसाबा की ऑफिसियल वेबसाइट के मुताबिक लगभग 32000 रु की थी।

माहिरा खान की खूबसूरत तस्वीरों पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

माहिरा ने 28 जनवरी, 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हालिया पहनावे की झलकियाँ एक उर्दू कैप्शन के साथ साझा कीं, उन्होंने लिखा, “आज कुछ खास था। धन्यवाद @jashnerekhtaofficial।” जैसे ही पोस्ट अपलोड की, नेटिज़न्स ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस की सुंदरता पर अपने विचार लिखना शुरू कर दिया। यहां तक कि भारतीय डिजाइनर मसाबा ने खुद एक कमेंट करते हुए लिखा, “सुंदर”। इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “माशाल्लाह आप साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।” दुसरे ने कहा, “माहिरा और साड़ी का रिश्ता बेहद खास है।” तीसरी ने लिखा “उफ़्फ़!!!” आप बहुत सुंदर लग रहे हैं एमके माशाल्लाह। खूबसूरत लुक पेश करने के लिए धन्यवाद।”

Mahira Khan
Mahira Khan

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heeramandi की Richa Chadha को अपनी प्रेग्नेंसी का पता चलने पर करने लगीं थी यह काम, इन तरीकों से करती हैं हैंडल -Indianews
Canada Hammer Gang: कनाडा में हथौड़ा गिरोह का पर्दाफास, भारतीय मूल का व्यक्ति सहित 3 गिरफ्तार-Indianews
आभूषण लूटने के आरोप में कनाडा हथौड़ा गिरोह का भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार
देवरा की रिलीज से पहले Jr NTR ने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में लाखों रुपयों का किया दान, फैंस ने की तारीफ -Indianews
स्ट्राजेनेका वैक्सीन से घातक खून के थक्के का खुलासा, COVID टीके से जुड़ी एक नई स्टडी आई सामने-Indianews
Janhvi Kapoor ने Mr & Mrs Mahi से अपने दो लुक किए शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने दिया प्यार भरा रिएक्शन -Indianews
Car Accident Video: गुजरात की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, कार के पेड़ से टकराने पर गई दो युवकों की जान-Indianews
ADVERTISEMENT