होम / Nita ने Jio World Plaza Launch में पहनी करोड़ो की घड़ी, शानदार है कलेक्शन – IndiaNews

Nita ने Jio World Plaza Launch में पहनी करोड़ो की घड़ी, शानदार है कलेक्शन – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 11, 2024, 9:10 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Nita Ambani: नीता अंबानी एक सफल बिजनेसवुमन हैं, जो पेशेवर मोर्चे पर बुलंदियों पर हैं। वह उन सभी महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं, जिनके बड़े सपने और आकांक्षाएं हैं। 60 साल की उम्र में भी नीता अंबानी सभी मिलेनियल्स को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। दिवा को कुछ सबसे शानदार परिधानों और एक्सेसरीज़ के लिए जाना जाता है, जो कई लोगों के लिए एक सपना है।

  • नीता का खास लुक
  • इन घड़ियों से है नीता को प्यार
  • करोड़ों में है कीमत

जियो वर्ल्ड प्लाजा में नीता अंबानी लुक Nita Ambani

31 अक्टूबर 2023 को, नीता अंबानी अपने पति मुकेश अंबानी के साथ जियो वर्ल्ड प्लाजा के उद्घाटन इवेंट में शामदार स्टाइल में पहुंचीं और कार्यक्रम के बाहर खड़े लोगों के लिए पोज भी दिए। नीता ने एक खूबसूरत हल्के नीले रंग के गाउन में पहना था, जिसमें एक तरफ फ्लोई स्लीव्स और बॉर्डर पर स्कैलप्ड डिटेलिंग थी। उन्होंने अपने लुक को सुंदर इयररिंग्स और ग्लैम मेकअप के साथ पूरा किया। दूसरी ओर, मुकेश अंबानी हल्के गुलाबी रंग की शर्ट के साथ काले पैंटसूट में बेहद आकर्षक लग रहे थे। इवेंट के लिए, ईशा ने काले रंग की रेशमी शर्ट के साथ बहु-रंगीन सेक्विन वर्क वाली लंबी रैप-अराउंड स्कर्ट पहनी थी।

पैपराजी से बचने की लिए अलग कार में किया सफर, इस लुक में नजर आए Ibrahim-Palak – IndiaNews

घड़ियों से है नीता को प्यार

इस कार्यक्रम में अपने लुक को निखारने के लिए नीता अंबानी को पटेक फिलिप नॉटिलस हाउते जोइलेरी पहने देखा गया। एक घड़ी उत्साही आईजी हैंडल के अनुसार, यह घड़ी 2,91,62,000 रुपये की भारी कीमत के साथ आती है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! घड़ी की खासियतों की बात करें तो इसमें 18k सोने की डायल प्लेट, हीरे जड़ित सफेद सोने का केस और नीलमणि क्रिस्टल केस बैक है। इसमें कुल 2553 हीरे जड़े हुए हैं। इतनी सारी पेशकश के साथ, घड़ी निश्चित रूप से चोरी के लायक बन जाती है। Nita Ambani

Nita Ambani
Nita Ambani

No Entry 2 में नजर आएंगे ये सितारे! फिल्म की शूटिंग पर मेकर्स का जोर – IndiaNews

नीता अंबानी की पटेक फिलिप नॉटिलस घड़ी Nita Ambani

वैसे, नीता अंबानी की अलमारी में यह अकेली महंगी घड़ी नहीं है। आईपीएल मैचों में से एक के लिए, नीता अंबानी अपनी आईपीएल टीम, मुंबई इंडियंस के लिए चीयरलीडर बनीं और एक अनुकूलित जर्सी पहनीं। जबकि नीता अपने समग्र लुक को न्यूनतम रखना पसंद करती हैं, उन्होंने अपने प्रक्षेपवक्र को बनाए रखा और आकर्षक एक्सेसरीज़ का इस्तेमाल किया। इंटरनेट पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरों में, हमने उन्हें अपनी कलाई पर एक शानदार घड़ी पहने हुए देखा, जो अविस्मरणीय थी।

Nita Ambani
Nita Ambani

इस खास घड़ी की करोड़ो की कीमत Nita Ambani

नीता अंबानी को Patek Philippe Nautilus 7118/1200R पहने देखा गया। शानदार डिज़ाइन वाली यह घड़ी 18k रोज़ गोल्ड केस और मैचिंग ब्रेसलेट के साथ आती है। इसके अलावा, इसके डायल में मोती हीरे जड़ित डायल है, जो इसके लुक में और भी आकर्षण जोड़ता है। गोल्ड ओपलाइन डायल में पॉलिश किए हुए गुलाबी सोने के सुइयां और काउंटर भी हैं। अगर आप नॉटिलस 7118/1200R खरीदना चाहते हैं, तो इसकी कीमत 1,27,680 अमेरिकी डॉलर है, जो भारतीय मुद्रा में 1,05,93,181.87 है।

Nita Ambani
Nita Ambani

Petrol Diesel Prices: रोज बदलते पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें क्या है आपके शहर का रेट-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT