होम / गर्मियों में इस तरह अपनी त्वचा का ख्याल रखती हैं Suhana Khan, घरेलू नुस्खे अपनाती है किंग खान की शहजादी -Indianews

गर्मियों में इस तरह अपनी त्वचा का ख्याल रखती हैं Suhana Khan, घरेलू नुस्खे अपनाती है किंग खान की शहजादी -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 15, 2024, 2:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana Khan, दिल्ली: सुहाना खान सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी किड्स में से एक हैं। वह पहले ही अपनी सांवली त्वचा को दिखाने के अपने सीधे स्वभाव से लाखों फैंस को मंत्रमुग्ध कर चुकी हैं। हालाँकि, उनके ब्यूटी स्टैंडर्ड हमेशा लोगों को उनकी त्वचा देखभाल दिनचर्या के बारे में उत्सुक बनाते रहे हैं। अब, उन्होंने अपनी त्वचा को स्वस्थ और चमकदार बनाए रखने के लिए गर्मियों की दिनचर्या के बारे में अपने फैंस को जानकारी दी हैं।

सुहाना खान ने बताया स्किन सिक्रेट

इसके अलावा, सुहाना खान ने एक इंटरनेशनल ब्यूटी ब्रांड, टीरा के साथ अनुबंध किया है और उन्हें अक्सर अपनी त्वचा देखभाल दिनचर्या से विवरण साझा करते देखा जा सकता है। उन्होंने खुलासा किया कि गर्मियों में चमकदार लुक पाने का उनका राज यह है कि वह अक्सर आइस रोलर्स से अपनी त्वचा को आराम देती हैं। अपनी सुंदरता के बारे में और अधिक विस्तार से बताते हुए, उन्होंने देर रात शूट किया गया एक वीडियो साझा किया, जिसमें दिवा को अपने वॉशरूम के शिशे के सामने पोज देते हुए बर्फ के टुकड़ों को प्रभावी ढंग से घुमाते हुए देखा गया था। वह भूरे-काले रंग की टी-शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने लुक को मैसी बन के साथ जोड़ा था।

वीडियो को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “सुस्त त्वचा के साथ जागना? क्या आप रात 2 बजे के इंस्टाग्राम स्क्रॉल सेश के सबूत छिपाना चाहते हैं? पिज़्ज़ा-प्रेरित सूजन को शांत करने की आवश्यकता है? पसीने से भरी दौड़ के बाद लाल त्वचा को ठंडा करना है? बर्फ के रोलर सचमुच सब कुछ कर सकते हैं! आपका #1 कारण क्या है अपना आइस रोलर बाहर निकालने के लिए? हमें टिप्पणियों में बताएं! #TiraBeauty #For EveryYou #MyBeautyDiary।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tira (@tirabeauty)

सुहाना का गर्मियों में त्वचा की देखभाल का दिनचर्या 

यह पहली बार नहीं था जब सुहाना ने अपनी स्किनकेयर डायरी के बारे में खुलासा किया हो। इससे पहले, उन्होंने अपने गर्मियों के शासन की एक झलक दी, जिसमें थोड़े से गीले बालों को सुलझाना, लिप बाम, फेस मिस्ट और सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना शामिल है। खैर, यह वास्तव में त्वचा को चमकदार और हाइड्रेटेड रखता है। उसी से कुछ तस्वीरें साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “गर्मी का समय, और जीना आसान है: गीले बाल (परवाह नहीं), लिप बाम का एक स्वाइप, फेस मिस्ट का एक छींटा और सनस्क्रीन का एक बड़ा टुकड़ा।” वहीं दूसरी पोस्ट में, उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह अपनी त्वचा को पूरी तरह चमकदार बनाए रखने के लिए आई पैच, त्वचा-वर्धक फ़िज़ी ड्रिंक और कुछ चीज़ों का इस्तेमाल करती हैं।

एक्ट्रेस ने बताया, “सावधान रहें! मैं #MyBeautyDiary के साथ अगले कुछ हफ्तों में अपनी सौंदर्य दिनचर्या और रीति-रिवाजों के बारे में बहुत कुछ साझा करूंगी। यहां देखें कि मेरा AM कैसा दिखता है – आंखों पर पैच, त्वचा को बढ़ाने वाला फ़िज़ी ड्रिंक, पिल्ले का आलिंगन। …और सेल्फी।”

राजकुमार राव से कार्तिक आर्यन तक, इन सितारों ने Amar Singh Chamkila की तारीफ में बांधे पुल -Indianews

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
UK Couple: यूके के कपल ने छोड़ी नौकरी, बच्चों के साथ करोड़ों की यॉट पर रहने के लिए किया फैसला -India News
Narzo 70x 5GRealme: रियली के इस फोन पर हो जाएंगे फिदा, कीमत मात्र 10,999 रुपये- Indianews
 Maruti Swift LXI: ऐसे कराएं मारुति स्विफ्ट कार फाइनैंस, आएगी इतनी EMI, देखें जरूरी जानकारी- Indianews
Nimbu Ke Totke: नींबू के ये टोटके करेंगे चमत्कार, सूरज की तरह चमकेगा आपका भाग्य-Indianews
Toyota Rumion G AT वेरिएंट भारत हुई में लॉन्च, माइलेज और सेफ्टी फीचर्स है बेहद शानदार- Indianews
Prajwal Revanna: पूर्व पीएम देवेगौड़ा के पोते को क्यों छोड़ना पड़ा भारत, जानें क्या है सेक्स स्कैंडल मामला? -India News
ADVERTISEMENT