होम / Office Look: ऑफिस में दिखना चाहते हैं स्टाइलिश, अच्छी लुक के लिए कैरी करें ये एक्सेसरीज

Office Look: ऑफिस में दिखना चाहते हैं स्टाइलिश, अच्छी लुक के लिए कैरी करें ये एक्सेसरीज

Rajesh kumar • LAST UPDATED : February 29, 2024, 12:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Office Look: ऑफिस में आपका पहनावा और लुक आत्मविश्वास बढ़ाने में मदद करता है। हमारे लुक को परफेक्ट बनाने के लिए कपड़ों से लेकर एक्सेसरीज तक हर चीज बहुत मायने रखती है। इसलिए हमें कपड़े ऐसे पहनने चाहिए जिससे हम ऑफिस में खूबसूरत और खूबसूरत दिखें। जब ऑफिस में पहनावे की बात आती है तो ज्यादातर लोग सोचते हैं कि फॉर्मल कपड़े और जूते ही काफी हैं।

प्रोफेशनल लुक के लिए ये काफी नहीं है. कुछ टिप्स हैं जो आपके लुक को परफेक्ट बनाने में मदद कर सकते हैं। अगर आपका लुक अच्छा होगा तो आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। इसलिए आज के आर्टिकल में हम आपको परफेक्ट प्रोफेशनल लुक के लिए बेहद आसान टिप्स बताने जा रहे हैं, जिससे आप ऑफिस में स्टाइलिश दिख सकें और कंप्लीट लुक पा सकें।

अपनाएं ये 5 टिप्स

  • दरअसल, चूड़ियां ऑफिस में भी पहनी जा सकती हैं। लेकिन घड़ियाँ एक बेहतर विकल्प हैं। जो आपको प्रोफेशनल लुक देगा। इस घड़ी को आप एथनिक से लेकर वेस्टर्न वियर जैसे पैंट सूट तक किसी भी चीज के साथ आसानी से पहन सकते हैं। यह आपके ऑफिस लुक को कंप्लीट करेगा।
  • जब एक्सेसरीज की बात आती है। फिर महिलाएं ईयररिंग्स जरूर पहनती हैं। ऐसे में आप ऑफिस जाते समय हीरे, स्टोन, मोती या सोने जैसे स्टड इयररिंग्स पहन सकती हैं। यह आपके ऑफिस लुक के लिए बेस्ट रहेगा।
  • लड़कियां हाथों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए नेल एक्सटेंशन कराती हैं। इसके साथ ही वह फिंगर रिंग भी खूब पहनती हैं। आप ऑफिस के हिसाब से सिंपल और क्लासी फिंगर रिंग पहन सकती हैं। ताकि आपके हाथ भी खूबसूरत दिखें।
  • फॉर्मल लुक के लिए हैंडबैग का चुनाव बहुत सोच-समझकर करना चाहिए। ऐसा जो आपके लुक से मेल खाता हो और आकर्षक भी लगे। आजकल कई तरह के हैंडबैग और स्लिंग बैग ट्रेंड में हैं। जो आपके ऑफिस लुक के साथ बहुत अच्छा लगेगा।
  • अगर आप ऑफिस लुक में सूट, साड़ी या कुर्ती जैसे एथनिक आउटफिट पहनना चाहती हैं। इसलिए सिंपल और क्लासी आउटफिट चुनें। इसके साथ ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी बहुत अच्छी लगेगी। जैसे सूट और शॉर्ट कुर्ती के साथ आप ईयररिंग्स पहन सकती हैं।

यह भी पढ़ेंः-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT