होम / Valentine Day 2024: इस वेलेंटाइन वीक अपने पार्टनर को गिफ्ट करने के लिए ये 5 रोमांटिक किताबें हैं बेस्ट ऑप्शन

Valentine Day 2024: इस वेलेंटाइन वीक अपने पार्टनर को गिफ्ट करने के लिए ये 5 रोमांटिक किताबें हैं बेस्ट ऑप्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 5, 2024, 5:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Valentine’s Day Gift Ideas: कुछ ही दिनों में वैलेंटाइन के दिन शुरू होने वाले हैं। यह फरवरी है, जिसे प्यार का महीना कहा जाता है। हर दिन कपल के लिए खास माना जाता है। वैलेंटाइन वीक में हर कपल घूमने का प्लान बनाता है। अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए गिफ्ट्स भी देते हैं। बता दें कि वो आपके वेलेंटाइन वीक में प्यार, हँसी और मस्ती की एक अतिरिक्त खुराक जोड़ने का वादा करते हैं। जुनून, हँसी और मीठे क्षणों से भरी कहानियों में खो जाएं, जो आपके आरामदायक पढ़ने को नुक्कड़ गर्मी देंगे या इसे किसी प्रियजन के लिए हार्दिक आश्चर्य देंगे। तो यहां जानिए यहां 5 ऐसी किताबें, जो इस विशेष सप्ताह में दिलों को प्यार भर देंगी।

1. अ मीलियन किसीस इन यॉर लाइफटाइम (A Million Kisses in Your Lifetime by Monica Murphy)

लैंकेस्टर प्रेप बोर्डिंग स्कूल में, व्रेन ब्यूमोंट और क्रू लैंकेस्टर इस दोहरे पीओवी स्टीमी रोमांस उपन्यास में अपने दृष्टिकोण शेयर करते हैं। क्रू, जिसका परिवार स्कूल का मालिक है, खुद को व्रेन द्वारा साज़िश करता है। हालांकि, नए साल से परिचित वो वास्तव में कभी नहीं जुड़े हैं और दोनों टकराते हैं। हालांकि, जब एक मनोविज्ञान परियोजना उन्हें जोड़ती है, तो वो एक गहरा संबंध बनाते हैं, जो निर्विवाद रसायन विज्ञान और भावनाओं की ओर जाता है। यह रोमांस उपन्यास वेलेंटाइन डे पर किसी प्रियजन के लिए एक महान पढ़ा या उपहार है।

2. द फास्टेस्ट वे टू फॉल (The Fastest Way To Fall by Denise Williams)

ब्रिटा, एक जीवन शैली लेखक, अप्रत्याशित रूप से अपने निजी ट्रेनर, वेस, फिटनेस ऐप के सीईओ के लिए गिरती है, जिसकी वह समीक्षा कर रही है। जैसा कि वे अपने खिलते हुए कनेक्शन को नेविगेट करते हैं, ब्रिटा एक कैरियर का अवसर देखती है, जबकि वेस अपने सफल व्यवसाय से परे पूर्ति चाहता है। हालांकि, जैसा कि उनका पेशेवर संबंध व्यक्तिगत हो जाता है, वे निर्विवाद रसायन विज्ञान का विरोध करने के लिए संघर्ष करते हैं जो उनके प्रेम जीवन और करियर दोनों को जटिल बनाता है। एक आत्मा के साथ यह दिल को छू लेने वाली और प्रफुल्लित करने वाली कहानी वेलेंटाइन डे के लिए एक और सही पठन है।

3. बैट ऑन इट (Bet on It by Jodie Slaughter)

जब वॉकर एबॉट अपनी दादी की देखभाल करने के लिए ग्रीनबेल्ट, दक्षिण कैरोलिना लौटता है, तो उसे अपने बिंगो दोस्त की पोती अजा ओवेन्स के साथ एक आश्चर्यजनक संबंध का पता चलता है। जैसे-जैसे एक-दूसरे के लिए उनकी भावनाएं गहरी होती जाती हैं, अजा और वॉकर अपनी भावनाओं पर पकड़ बनाने के लिए एक बिंगो-आधारित संधि की कोशिश करते हैं। लेकिन बिंगो नंबरों की तरह, उनकी भावनाओं को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप दिल को छू लेने वाला और रोमांचक रोमांस होता है। इस उपन्यास के साथ सोफे पर घर पर कर्ल करें- एक आरामदायक वेलेंटाइन डे पढ़ने के लिए एक आदर्श विकल्प।

4. द नो-शो (The No-Show by Beth O’Leary)

सियोभान, एक त्वरित-स्वभाव वाला जीवन कोच; मिरांडा, एक पेड़ सर्जन; और जेन, एक स्थानीय चैरिटी शॉप के लिए एक मृदुभाषी स्वयंसेवक, सभी एक ही आदमी द्वारा वेलेंटाइन डे पर खड़े हो जाते हैं। जैसा कि वे उसे माफ करते हैं, वे अपने साझा अनुभव और एक ऐसे व्यक्ति के लिए गिरने का जोखिम खोजते हैं जो उन तीनों को डेट कर सकता है। कहानी सामने आती है, इन महिलाओं के बीच अप्रत्याशित बंधनों को प्रकट करती है, जो भाग्य के एक विचित्र मोड़ द्वारा एक साथ लाई जाती है। उपन्यास प्यार और हँसी को वितरित करने का वादा करता है, जिससे यह एक आदर्श वेलेंटाइन डे पढ़ा जाता है।

5. द लव हाइपाथसस (The Love Hypothesis by Ali Hazelwood)

अपने पीएच.डी. के तीसरे वर्ष में। अध्ययन के अनुसार, ओलिव स्मिथ स्थायी रोमांस में विश्वास नहीं करते हैं। वह खुद को अहंकारी प्रोफेसर एडम कार्लसन के साथ एक नकली रिश्ते में पाती है। अपने सबसे अच्छे दोस्त द्वारा प्यार का नाटक करने के लिए राजी करने पर, ओलिव ने एडम को आवेगपूर्वक चूम लिया। आश्चर्यजनक रूप से, एडम इस नाटक को जारी रखने के लिए सहमत हो जाता है। उनका नकली रिश्ता जटिल हो जाता है, और ओलिव उसके अप्रत्याशित समर्थन और शायद पेशेवर भावनाओं से भी अधिक आश्चर्यचकित है। यह रोम-कॉम उपन्यास प्यार के मौसम का जश्न मनाने के लिए एकदम सही है।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT