होम / बनाना है अपनी शादी का फ्कशन खास, लें Tara Sutaria की ज्वेलरी लुक से इंस्पिरेशन

बनाना है अपनी शादी का फ्कशन खास, लें Tara Sutaria की ज्वेलरी लुक से इंस्पिरेशन

Babli • LAST UPDATED : November 22, 2023, 2:23 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Tara Sutaria Chokers, दिल्ली: तारा सुतारिया को ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेसेस के साथ उनके हॉट और कैज़ुअल लुक के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अक्रसर अपने एथनिक ड्रेस से भी अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं। चोकर्स एक्ट्रेस की पसंदीदा एक्सेसरीज़ में से एक हैं। क्योंकि तारा जानती है कि बिना किसी झंझट के उस एक्सेसरी को कैसे पहना जा सकता है।

एक्ट्रेक के चोकर्स लुक

अपूर्वा अभिनेत्री ने इस साल की शुरुआत में अपने कपड़ों की पसंद से हम सभी को चौंका दिया हैं। जब वह एक खूबसूरत गहरे गुलाबी रंग के लहंगे में बाहर निकलीं तो सभी के होश उड़ गए। हालाँकि, एक्सेसरीज़ की उनकी पसंद ने हमारा ध्यान उनकी तरफ औऱ भी ज्यादा खीचा हैं। एक्ट्रेस ने दुल्हन के लंहगें के साथ मोटे चोकर्स को भी पेयर किया हैं। और साथ ही भारी झुमके और मांग टीका के साथ अपने लुक को पूरा किया हैं।

एक्ट्रेस बखुबी जानती हैं की गाउन के साथ चौकर को कैसे पेयर करे। तारा ने एक सुंदर सोने की टोन वाला हार चुना हैं। एक्ट्रेस ने हेयरडू के साथ मैच करके अपने शानदार आइटम की ओर ध्यान खिचा हैं। साथ ही उन्होंने अपने झुमके में गोलाकार स्टड भी पहने थे, लेकिन एक्ट्रेस के खूबसूरत चोकर ने महफिल लूट ली।

अगर आप भी सोने के आभूषणों के शौकीन हैं तो एक नजर तारा के गहनो की तरफ भी डाले। तारा जानती है कि उन सुनहरे सामानों को अच्छी तरह से कैसे पहनना है। एक्ट्रेस का खूबसूरत सोने का हार बेहद खूबसूरत हैं। ये हार इसे ढेर सारे मोतियों से सजाया गया था, जिससे इसका आकर्षण और भी बढ़ गया था। अगर आप सोने की ज्वेलरी पहनना पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए ये बेस्ट ऑप्शन हैं।

हीरोपंती 2 की अभिनेत्री ने इस दिवाली पर गोल्डन चोकर्स के लिए अपना प्यार एक बार फिर दिखाया हैं। उन्हें एक भव्य, विशाल सोने का हार पहने हुए देखा जा सकता हैं। एक्ट्रेस के लहंगे की प्यारी वी-नेकलाइन को चोकर ने शानदार ढंग से निखारा, जिससे एक बहुत ही शानदार कॉम्बिनेशन बन गया। तारा समझती है कि इन सोने के सामानों को आसानी से कैसे पहना जाए, जिससे उसके कपड़ों में सुंदरता और झलके।

इस वक्त हर कोई अपने कपड़ों से मैच करता हुआ इन चोकर्स को डिजाइनस करवाता दिख रहा है। ऐसा ही एक्ट्रेस ने हाल ही में एक चमकदार चोकर पहना था जो उनकी ड्रेस पर बिल्कुल फिट बैठ रहा था। यह थोड़ी सी चमक-दमक जोड़ने और पूरे लुक को एक साथ जोड़ने का एक शानदार तरीका है। इसलिए, अगर आप फैशन गेम में टॉप पर बने रहना चाहते हैं, तो तारा के इन चौकर्स पर एक नजर जरूर डालें।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT