होम / Breaking News LIVE: देश-दुनिया की ब्रेकिंग न्यूज, यहां पढ़िए एक क्लिक पर

Breaking News LIVE: देश-दुनिया की ब्रेकिंग न्यूज, यहां पढ़िए एक क्लिक पर

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : June 30, 2023, 4:44 pm IST

Breaking News in Hindi: आप किसी भी जरूरी जानकारी से छूट ना जाएं, इसके लिए इंडिया न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है। यहां आप सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। पढ़ें दिन भर के बड़े अपडेट्स…

  • केजरीवाल सरकार पहुंची सुप्रीम कोर्ट
    दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने फिर से सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दिल्ली सरकार ने अफसरों की ट्रांसफर पोस्टिंग पर केंद्र सरकार के अध्यादेश को चुनौती दी है।
  • पीएम मोदी 1 जुलाई को जाएंगे मध्य प्रदेश
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 जुलाई को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। पीएम शहडोल में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां वह राष्ट्रीय सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन का शुभारंभ करेंगे। पीएम यहां लाभार्थियों को सिकल सेल जेनेटिक स्टेटस कार्ड भी वितरित करेंगे।
  • दिल्ली मेट्रो में ले जा सकेंगे शराब की बोतलें
    DMRC और CISF अधिकारियों की कमिटी ने दिल्ली मेट्रो में यात्रियों को शराब की दो बोतलें साथ ले जाने की मंजूरी दे दी है। सिर्फ सीलबंद शराब की बोतल ही यात्री साथ ले जा सकेंगे।
  • उत्तरखंड में यूनिफोर्म सिविल कोड का ड्राफ्ट तैयार
    उत्तरखंड में यूनिफोर्म सिविल कोड को लेकर ड्राफ्ट तैयार हो गया है। सुप्रीम कोर्ट के सेवानिवृत्त जस्टिस रंजना प्रकाश देसाई, जो कि यूसीसी ड्राफ्ट कमेटी के सदस्य हैं, ने बताया कि इस ड्राफ्ट को अब सरकार को सौंपा जाएगा।
  • एन बीरेन सिंह दे सकते हैं इस्तीफा, राज्यपाल से मांगा मिलने का वक्त
    मणिपुर में पिछले दो महीने से चल रही हिंसा के बीच आज सीएम एन बीरेन सिंह इस्तीफा दे सकते हैं। सीएम की तरफ से राज्यपाल से मिलने का वक्त मांगा गया है।
  • अमरनाथ यात्रा को लेकर आतंकियों ने दी हमले की धमकी
    जम्मू कश्मीर में शुरू हुई बाबा बर्फ़ानी की यात्रा को लेकर पाकिस्तान और उसके आतंकी संगठन भोखलाए हुए हैं। पाकिस्तान आतंकी संगठन लश्कर ए तोयबा ने जम्मू कश्मीर में आने वाले अमरनाथ यात्रा के श्रदालुओं पर हमले की ङमकी दी है।
Breaking News
Breaking News
  • राजधानी दिल्ली के कई हिस्सों में झमाझम बारिश
    दिल्ली के कई हिस्सों में झमाझम बारिश हुई। बारिश के बाद मौसम सुहाना बना हुआ है। मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भी हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान जताया है। मौसम विभाग का कहना है कि बारिश का यह दौर अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा।
  • अमरनाथ यात्रा का पहला जत्था उधमपुर पहुंचा
    जम्मू-कश्मीर: अमरनाथ तीर्थयात्रियों के पहले जत्थे का उधमपुर ज़िले के टिकरी में काली माता मंदिर में जिला प्रशासन द्वारा स्वागत किया गया। सीआरपीएफ, उधमपुर में 137 बटालियन के कमांडेंट रमेश कुमार ने बताया कि यात्रा अभी काली माता मंदिर पहुंची है। यात्रा सुरक्षति चल रही है। सभी यात्री और लोग उत्साहित हैं। स्थानीय लोगों ने भी अमरनाथ तीर्थयात्रियों का स्वागत किया है।
  • असम के बारपेटा में बाढ़ से स्थिति गंभीर
    असम के बारपेटा ज़िले में बाढ़ की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है, इससे लगभग 43,000 लोग प्रभावित हुए हैं। किसानों को फसल और मत्स्य पालन की भूमि में आई बाढ़ के कारण भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

Also Read

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gurucharan Singh के लापता होने पर पिता हुए इमोशनल, टूटा परिवार एक्टर के वापसी का बेसब्री से कर रहा है इंतजार -Indianews
UP School: 7 मई को कल यूपी के सभी स्कूल रहेंगे बंद, कब होगी समर वेकेशन की घोषणा-Indianews
T20 World Cup 2024: भारत की टी20 विश्व कप 2024 जर्सी लीक?, लोगों ने दी प्रतिक्रिया-Indianews
Farooq Abdullah: पाकिस्तान ने चुड़ियां नहीं पहनी वो हम पर…, राजनाथ सिंह के बयान पर फारूक ने किया कटाक्ष-Indianews
Kareena Kapoor के UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर बनने पर Priyanka Chopra ने जाहिर की खुशी, पोस्ट में लिखी ये बात -Indianews
T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 के सह-मेजबान वेस्टइंडीज को पाकिस्तान से मिली आतंकवादी धमकी-Indianews
Lok Sabha Elections: नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं, मोदी माल पकड़ रहा…, झारखंड रेड पर बोले पीएम मोदी-Indianews
ADVERTISEMENT