होम / राहुल से ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस ने की प्रेस कांफ्रेंस

राहुल से ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस ने की प्रेस कांफ्रेंस

Vir Singh • LAST UPDATED : June 15, 2022, 11:00 am IST
  • राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले, लोकतंत्र खतरे में

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (National Herald Case): कांग्रेस नेता राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय आज तीसरे दिन (ईडी) फिर पूछताछ करेगा। कल भी ईडी ने कांग्रेस के भारी विरोध प्रदर्शन के बीच करीब 11 घंटे तक पूछताछ की थी। कांग्रेस ने दिल्ली की सड़कों पर जमकर प्रदर्शन किया।

पेशी से पहले कांग्रेस नेताओं ने की प्रेस कांफ्रेंस

कांग्रेस नेताओं ने आज तीसरे दिन पेशी से पहले प्रेस कांफ्रेंस करके केंद्र सरकार की की आलोचना की। नेताओं व कार्यकर्ताओं ने ईडी की जांच के विरोध में नारेबाजी की और राहुल जिंदाबाद के नारे लगाए। कांग्रेस नेता व राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि यह एनडीए सरकार का आठ साल का काला अध्याय है। केंद्र सरकार के इन आठ सालों पर अगर नजर डालें तो सामने आएगा कि इसमें किस तरह संवैधानिक धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इस सरकार के कारण लोकतंत्र खतरे में हैं और पूरे देश के लोग तनाव में हैं।

कांग्रेस कार्यालय के बाहर सुरक्षा कड़ी

कांग्रेस कार्यालय के बाहर आज भी भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहां काफी संख्या में बैरिकेड लगाए गए हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल के ख्लिााफ पूछताछ को लेकर पार्टी हेडक्वार्टर में ही आज ेप्रदर्शन कर रहे हैं। उधर राहुल की पेशी के मद्दनेजर दिल्ली के अकबर रोड इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें : ईडी आज राहुल गांधी से लगातार तीसरे दिन भी करेगा पूछताछ
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT