होम / तलाक के बाद Hardik Pandya से इतने करोड़ का हिस्सा मांग सकती Natasa Stankovic, रकम जान रह जाएंगे हैरान

तलाक के बाद Hardik Pandya से इतने करोड़ का हिस्सा मांग सकती Natasa Stankovic, रकम जान रह जाएंगे हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:50 pm IST
ADVERTISEMENT
तलाक के बाद Hardik Pandya से इतने करोड़ का हिस्सा मांग सकती Natasa Stankovic, रकम जान रह जाएंगे हैरान

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya and Natasa Stankovic Divorce: तलाक शब्द को हमेशा से ही विवादित माना जाता रहा है। चाहे वो किसी सेलिब्रिटी का हो या आम आदमी का। इन दिनों भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने तलाक की घोषणा की, जिससे सभी हैरान रह गए। दोनों 4 साल से शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य (Agastya) है। अब इस घोषणा के बाद से मुआवजे को लेकर खबरें सामने आ रहीं हैं। दरअसल, तलाक देने के बाद हार्दिक पांड्या को नताशा को मुआवजे के तौर पर मोटी रकम देनी पड़ सकती है।

हार्दिक पांड्या से अपना हिस्सा मांग सकती हैं नताशा

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अलग हो गए हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। अपनी पोस्ट में हार्दिक ने लिखा कि 4 साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की और सबकुछ लगा दिया।

इन 5 क्रिकेटरों के प्यार की दी जाती है मिसालें, अपनी एक्ट्रेसेस बीवियों पर छिड़कते हैं जान- India News

विशेषज्ञों का मानना ​​है कि तलाक की स्थिति में अगर पत्नी अपने पति से अलग हो जाती है या उसे पति ने छोड़ दिया है तो वो अपने नाम पर 50 प्रतिशत हिस्से के अलावा पति की संपत्ति से अपना हिस्सा मांग सकती है। इसके अलावा अगर पति-पत्नी दोनों ने मिलकर किसी संपत्ति का भुगतान किया है और वो उसके मालिक हैं तो पत्नी अपने 50 प्रतिशत हिस्से के अलावा पति के हिस्से से अपना हिस्सा मांग सकती है।

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik को तलाक देंगी Payal Malik, कृतिका और बच्चों को लेकर कह दी चौंकाने वाली बात – India News

हार्दिक पांड्या से नताशा का झोली में आएंगे इतनी रकम

आपको जानकर हैरानी होगी कि हार्दिक पांड्या की कुल नेटवर्थ करीब 11.4 मिलियन डॉलर यानी 95 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है। इसके मुताबिक, तलाक के बाद हार्दिक के 95 करोड़ में से करीब 66 करोड़ नताशा की झोली में आएंगे। फैंस भी इस बात से सहमत हैं कि हार्दिक को नताशा से तलाक की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। सोशल मीडिया पर कई ऐसे फैन्स हैं जो कह रहे हैं कि अभी भी वक्त है, काश हार्दिक अपना फैसला बदल लें। बता दें कि हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के उन चुनिंदा क्रिकेटरों में से एक हैं, जो अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT