होम / Akshara Singh's Instagram वीडियो वायरल, कहा, ओएमजी प्यार हो जाएगा

Akshara Singh's Instagram वीडियो वायरल, कहा, ओएमजी प्यार हो जाएगा

Prachi • LAST UPDATED : September 17, 2021, 11:12 am IST
ADVERTISEMENT
Akshara Singh's Instagram वीडियो वायरल, कहा, ओएमजी प्यार हो जाएगा

अक्षरा सिंह ने अपने एमएमएस लीक वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, जानिए वीडियो के पीछे की सच्चाई

इंडिया न्यूज, पटना:
Akshara Singh’s Instagram: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी लगातार चर्चा में हैं। बिग बॉस के बाद से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट और ज्यादा लाइमलाइट में है। इस समय भी उनके कई फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। अब अक्षरा का एक और वीडियो इस समय देखने को मिल रहा है जिसमें वो एक गाने पर लिपसिंक कर रही हैं और कह रही हैं कि ओएमजी प्यार हो जाएगा।

Akshara Singh’s Instagram video एक दिन 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिले

वीडियो पोस्ट ही एक दिन 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 30 हजार लाइक्स आ गए हैं। हाल ही में दिए अक्षरा सिंह के एक बयान ने भी इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी, जब उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर आरोप लगते हुए कहा था कि उन पर एसिड फेंकने की कोशिश की गई थी। साथ ही वो उनका करियर भी बर्बाद करना चाहता था। अक्षरा के इस बयान के बाद सवाल पवन सिंह पर उठने लगे थे। इसी के साथ उनका एक और बयान भी काफी चर्चा में है, जो उन्होंने नेहा भसीन के बिग बॉस के घर से बेघर होने पर दिया था।
बता दें शो से बुधवार को सिंगर नेहा भसीन निकल गई। वो अपनी रणनीति को लेकर काफी चर्चा में थीं। बिग बॉस के घर से बेघर होने पर बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना और अक्षरा सिंह ने खुशी जाहिर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर कहा था- शुभकामनाएं, थैंक्यू बिग बॉस। गुड डिसीजन। वहीं अक्षरा सिंह ने कहा था कि आपने सब कुछ ट्राय कर लिया तब भी बेचारी कुछ नहीं कर पाईं। आ ही गई बाहर.. मुबारक हो।
Connect Us : Twitter facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT