होम / अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की खबरों के बीच ये क्या बोल गए Amitabh Bachchan, उड़े सबके होश

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की खबरों के बीच ये क्या बोल गए Amitabh Bachchan, उड़े सबके होश

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:50 pm IST
ADVERTISEMENT
अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की खबरों के बीच ये क्या बोल गए Amitabh Bachchan, उड़े सबके होश

Amitabh Bachchan

India News(इंडिया न्यूज), Amitabh Bachchan: बच्चन परिवार के इकलौते चिराग इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। काफी दिनों से ये चर्चाएं जोरों पर हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्तों में कुछ भी ठीक नहीं है। ऐसे समय में अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट करके इस सवाल को और भी ज्यादा गहरा कर दिया है। अब सबके मन में एक सवाल है की क्या सचमुच में शादी के 17 साल के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या अलग होने वाले हैं।

  • एक्स पर पोस्ट कर कही ये बात
  • अंबानी की शादी में भी अलग-थलग दिखा परिवार

अचानक मौत की बातें कर रही हैं ये एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर बोली- अगर मैं न रही तो….

एक्स पर पोस्ट कर कही ये बात

अमिताभ बच्चन ने अपनें एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें बीग बी ने लिखा है कि ‘कठिन काम पर वापस लौटना… कठिन…लेकिन जिंदगी कभी आसान नहीं होती…।’ उनके इस पोस्ट ने सभी को और भी ज्यादा असमंजस में डाल दिया है। इस पोस्ट के बाद इस बात पर भी मुहर लगा ही है कि बच्चन परिवार इस समय एक कठिन दौर से गुजर रहा है। हांलाकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अमिताभ इस पोस्ट में किसी फिल्म की शूटिंग की बात कर रहें हैं लेकिन इस पोस्ट के पीछे का सच क्या है ये तो केवल बीग बी ही बता सकते हैं।

Amitabh Bachchan Post
Amitabh Bachchan Post

Hardik ने सालियों पर लुटाए थे 5 लाख रुपए, वीडियो दिखाकर फैंस क्यों वापस मांग रहे पैसे?

अंबानी की शादी में भी अलग-थलग दिखा परिवार

अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन ने जहां अपने दामाद निखिल, बेटी श्वेता नंदा, नाती अगस्तया, नातिन नव्या और बेटा अमिताभ बच्चन के साथ शिरकत की। वहीं ऐश्वर्या अपनें परिवार से अलग अपनी बेटी अराध्या के साथ इस समारोह में पहुंची थी। जिसने अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच खटपट की खबरों पर मुहर लगानें का काम किया था और लोगों की आशंकाओं को और भी ज्यादा गहरा दिया था। ऐसे में अब इस खबर ने एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

मशहूर फिल्म मेकर कृष्ण कुमार की 21 साल की बेटी Tishaa का हुआ निधन, कैंसर से गई जान

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT