होम / Anant Ambani ने अपनी शादी में किया धीरूभाई अंबानी को शामिल, दादा की याद में पहनी ये खास चीज

Anant Ambani ने अपनी शादी में किया धीरूभाई अंबानी को शामिल, दादा की याद में पहनी ये खास चीज

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:50 pm IST
ADVERTISEMENT
Anant Ambani ने अपनी शादी में किया धीरूभाई अंबानी को शामिल, दादा की याद में पहनी ये खास चीज

Anant Ambani

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani: अनंत अंबानी ने 12 जुलाई, 2024 को एक ग्रेंड शादी समारोह में राधिका मर्चेंट से शादी की है। यह कार्यक्रम मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुआ था जिसमें कई जानी मानी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय हस्तियाँ शामिल हुईं थी। भव्य शादी और शादी से पहले के उत्सवों में कई चीज़ों के अलावा, कपड़े, खाना, ज्वैलरी और आयोजन स्थल ने सुर्खियाँ बटोरीं। हालाँकि, एक और चीज जिसने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर खीचां, वह था दूल्हे अनंत अंबानी का महंगा ब्रोच।

  • दादा धीरूभाई अंबानी की तस्वीर वाला ब्रोच
  • अनंत ने पहना अनोखा हाथी का ब्रोच 

सिर्फ 21 दिनों में ये 9 टिप्स को फॉलो कर ‘R Madhavan’ ने खत्म किया बेली फैट, एक्टर ने खोला सबसे बड़ा Celebrity Secret?

दादा धीरूभाई अंबानी की तस्वीर वाला ब्रोच

अनंत अंबानी ने अपनी शादी के अलग-अलग समारोहों में जो भी ब्रोच पहना, वह अपने स्टाइल, महंगे रत्नों और डिज़ाइन के लिए सुर्खियों में रहा। हाल ही में, अनंत की शादी के रिसेप्शन से एक अनोखा ब्रोच हर तरफ छाया हुआ है। उनके ब्रोच पर उनके दिवंगत दादा धीरूभाई अंबानी की तस्वीर बनी हुई थी।

Anant Ambani Brooch
Anant Ambani Brooch

इस ब्रोच में एक डिज़ाइन था, जिसके बीच में एक चित्र था, जिसके चारों ओर उनकी शेरवानी में रत्न जड़े हुए थे। ब्रोच इस बात का एक और उदाहरण था कि अंबानी परिवार ने इस बड़े फंक्शन में परंपरा और भावना को किस तरह से जोड़ा। इससे पहले, अपनी शादी के लिए रवाना होने से पहले, अनंत को अपने दादा धीरूभाई अंबानी को श्रद्धांजलि देते हुए देखा गया था।

इन 5 क्रिकेटरों के प्यार की दी जाती है मिसालें, अपनी एक्ट्रेसेस बीवियों पर छिड़कते हैं जान

अनंत ने पहना अनोखा हाथी का ब्रोच 

अनंत ने अपनी शादी के समारोह में एक बड़ा और अनोखा हाथी के आकार का ब्रोच पहना था। इसमें बारीक कटे हुए हीरे और एक गोल और नाशपाती के आकार का सॉलिटेयर था, जिसकी कीमत लगभग 14 करोड़ रुपये है। इसके अलावा, अनंत ने अपने संगीत में रॉयल बंगाल टाइगर ब्रोच और अपने हस्ताक्षर समारोह में एक शेर का ब्रोच पहना था।

तलाक के बाद Hardik Pandya से इतने करोड़ का हिस्सा मांग सकती Natasa Stankovic, रकम जान रह जाएंगे हैरान

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT