होम / पैरिस में फैंस से मिलकर Anant Ambani-Radhika Merchant ने किया ऐसा बर्ताव, हैरान हुए लोग, देखें वीडियो

पैरिस में फैंस से मिलकर Anant Ambani-Radhika Merchant ने किया ऐसा बर्ताव, हैरान हुए लोग, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST
ADVERTISEMENT
पैरिस में फैंस से मिलकर Anant Ambani-Radhika Merchant ने किया ऐसा बर्ताव, हैरान हुए लोग, देखें वीडियो

Anant Ambani and Radhika Merchant

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant in Paris: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की भव्य भारतीय शादी में कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। अमिताभ बच्चन से लेकर किम कार्दशियन तक, सभी नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए वहां मौजूद थे। अनंत और राधिका ने 12 जुलाई को शादी की और शादी समारोह तीन दिनों से ज़्यादा चले। संगीत, गरबा नाइट और भी बहुत कुछ हुआ। इन सबके बाद, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी परिवार से मिलने और ओलंपिक 2024 में भाग लेने के लिए पेरिस चले गए। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।

पैरिस में फैंस से मिले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पेरिस में विदेशी फैंस से टकरा गए। जैसे ही वो होटल की ओर जा रहे थे, तो फैंस ने उन्हें तस्वीरों और वीडियो के लिए रोक लिया। अनंत और राधिका के विनम्र स्वभाव ने इंटरनेट पर जीत हासिल की। ​​एक फैन ने अनंत से पूछा, उनका दिन कैसा रहा और उन्होंने विनम्रता से जवाब दिया कि यह अच्छा था। नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के बेटे ने फिर थोड़ा बातूनी हो गए और फैंस से पूछा कि वो कहां से हैं। उन्होंने फैंस के साथ तस्वीरें भी क्लिक कीं। राधिका मर्चेंट लोगों से मिलते समय मुस्कुरा रही थीं और प्यारी लग रहीं थीं। इस दौरान अनंत शॉर्ट्स और ट्रॉपिकल प्रिंटेड शर्ट पहने नजर आ रहें हैं। वहीं, राधिका ने धारीदार शर्ट और पेस्टल रंग की स्कर्ट पहनी हुई हैं।

पति Armaan Malik पर लगे नाबालिग लड़की के रेप आरोप पर Kritika Malik ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नीता अंबानी ने भारतीय संस्कृति को दिया बढ़ावा

इससे पहले राधिका और अनंत को ओलंपिक 2024 के दौरान एक मैच देखते हुए देखा गया था। एक वीडियो में उन्होंने ओलंपिक में भारतीय दल के लिए अपनी उत्सुकता भी शेयर की थी। मुकेश अंबानी, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल भी इसी के लिए पेरिस में थे। नीता अंबानी ने देश में ओलंपिक 2036 की मेजबानी करने के उद्देश्य से भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए पेरिस में इंडियन हाउस का उद्घाटन किया। उन्होंने और मुकेश अंबानी ने एफिल टॉवर के सामने पोज भी दिया।

Siddhant Chaturvedi और Navya Naveli Nanda का हुआ ब्रेकअप, टूटे दिल के साथ किया ये पोस्ट – India News

इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद का जश्न ब्रिटेन में मनाया जाएगा। खबर है कि उन्होंने दो महीने के लिए एक 7-स्टार होटल बुक किया है। हालांकि, होटल ने किसी भी तरह के आयोजन की अफवाहों को खारिज कर दिया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT