होम / Anant-Radhika Sangeet: Deepika Padukone ने चुराया माधुरी दीक्षित का लुक! रणवीर ने भी कर डाला ये कमेंट

Anant-Radhika Sangeet: Deepika Padukone ने चुराया माधुरी दीक्षित का लुक! रणवीर ने भी कर डाला ये कमेंट

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Anant-Radhika Sangeet: Deepika Padukone ने चुराया माधुरी दीक्षित का लुक! रणवीर ने भी कर डाला ये कमेंट

Deepika Padukone in Purple Saree

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone in Anant-Radhika Sangeet: मां बनने वाली दीपिका पादुकोण 5 जुलाई, 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सितारों से सजी संगीत नाइट में शामिल हुईं थी। इस फंक्शन के लिए पादुकोण एक खूबसूरत बैंगनी रंग की साड़ी में दिखाई दे रही है, जिससे फैंस उनके लुक से हैरान रह गए। वहीं कुछ कट्टर फैंस को हम आपके हैं कौन में माधुरी दीक्षित की याद आ रही है और वे फाइटर स्टार की तारीफ कर रहे हैं।

  • दीपिका पादुकोण का बैंगनी साड़ी लुक
  • अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

असली सोने से बनी शेरवानी में दिखें Anant Ambani, क्रिस्टल से सजे लहंगे में दिखीं Radhika

दीपिका पादुकोण का बैंगनी साड़ी लुक

पठान अभिनेत्री के फैंस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कीं, जिसमें हम आपके हैं कौन में निशा के रूप में माधुरी दीक्षित की याद ताजा हो रही है। हम भी इस बात से सहमत हैं कि मां बनने वाली पादुकोण ने इस लुक को इतनी अच्छी तरह से निभाया है कि हम उनकी तारीफ करना बंद नहीं कर सकते। तस्वीर के साथ एक फैन ने लिखा, “मुझे बहुत अच्छा लगा कि दीपिका ‘हम आपके हैं कौन’ से इतनी पागल हो गई हैं”

Deepika Padukone in Purple Saree
Deepika Padukone in Purple Saree

अनंत-राधिका के संगीत समारोह में अकेले पहुंचे Hardik Pandya, कहां हैं नताशा?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

जल्द ही शादी करने वाले जोड़े अनंत और राधिका अपने संगीत समारोह के लिए शानदार एथनिक फिट में दिखाई दे रहे है। दुल्हन बनने वाली राधिका मर्चेंट भारी कढ़ाई वाले हल्के हरे और नग्न गुलाबी लहंगे में ऑफ-शोल्डर ब्लाउज और शानदार ज्वैलरी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, अनंत काले और सुनहरे रंग के एथनिक फिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

संगीत समारोह में जस्टिन बीबर ने मंच पर जलवा बिखेरा और अपने चार्ट-टॉपिंग गानों पर सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। इस कार्यक्रम में सलमान खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और कई अन्य सहित कई बॉलीवुड हस्तियाँ शामिल हुईं।

Hardik Pandya के भारत लौटने के बाद भी नहीं दिखीं Natasa, अब शेयर की ये वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT