होम / Ap Dhillon और Salman का अंडरवर्ल्ड पर वो गाना जिसे देखकर खौला गैंगस्टर का खून, की ताबड़तोड़ फायरिंग

Ap Dhillon और Salman का अंडरवर्ल्ड पर वो गाना जिसे देखकर खौला गैंगस्टर का खून, की ताबड़तोड़ फायरिंग

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:35 pm IST
ADVERTISEMENT
Ap Dhillon और Salman का अंडरवर्ल्ड पर वो गाना जिसे देखकर खौला गैंगस्टर का खून, की ताबड़तोड़ फायरिंग

Salman Khan and AP Dhillon Song

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan and AP Dhillon Song: कैनेडियन सिंगर और रैपर एपी ढिल्लों के घर हाल ही में ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना हर तरफ खबरों में बनी हुई है। बता दें की बीते कुछ दिनों में सिंगर के घर में फायरिंग ने हर किसी को दहला दिया है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रूप के गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। बता दें की फेसबुक पोस्ट कर उसने ये दावा किया, पर चौंकाने वाली बात ये रही कि गैंगस्टर ने अपने पोस्ट में एपी के एक गाने का जिक्र किया है, जिसमें सलमान खान भी हैं।

  • एपी ढिल्लों को मिली धमकी
  • सलमान और एपी का गाना ओल्ड मनी

सरकार इसे गंभीरता से…, कंगना रनौत की Emergency को टालने के बाद सरकारी सूत्रों ने दिया बयान

एपी ढिल्लों को मिली धमकी

रोहित गोदारा के मुताबिक एपी सलमान खान के साथ उस गाने में खूब गैंगस्टर वाली फील ले रहे थे और नाच गा रहे थे जिसपर उनका गुस्सा भड़का है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने इसमें लिखा गया- ये बड़ी फीलिंग ले रहा है, सलमान खान को गाने में लेके, तेरे घर पर आए थे, फिर या तो आता बाहर और दिखाता अपने एक्शन करके। जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम लोग कॉपी करते हो, हम एक्चुअल में जी रहे हैं वो लाइफ। अपनी औकात में रहो नहीं तो कुत्ते की मौत मरोगे।

Amitabh Bachchan ने KBC के मंच पर Manu Bhaker से कर दी ऐसी डिमांड, देखते ही रह गए फैंस

सलमान और एपी का गाना ओल्ड मनी

बता दें, ये गाना था- ओल्ड मनी। जो कि तकरीबन तीन हफ्ते पहले रिलीज हुआ था। और हर तरफ सोशल मीडिया पर जबरदस्त हिट हुआ था। ओल्ड मनी गाने को यूट्यूब पर 1.2 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। फैंस के लिए एपी और सलमान का कोलैबोरेशन किसी ट्रीट से कम नहीं है। यहां इस गानें में सलमान खान दबंग गैंगस्टर बने हैं तो वहीं एपी ढिल्लों उनके खास, छोटे भाई समान हैं। गाने में खूब गोलियां चली हैं जो पूरी 90s की फील देती है। इसके साथ ही बता दें की
इसमें सलमान के साथ संजय दत्त का भी छोटा सा इनपुट है, जो लास्ट में नजर आते हैं। वो भी एक गैंगस्टर ही बने हैं।

रणबीर के बाद अब Ayushmann Khurrana पर Kangana का वार, बोली-‘मुझ पर हमला किया..’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT