होम / AR Wedding Celebrations: दामाद 'Nikhil Nanda' और नातिन 'Navya Naveli Nanda' संग अम्बानी वेडिंग में पहुंचे Bigg-B, सामने आई अनदेखी तस्वीरें!

AR Wedding Celebrations: दामाद 'Nikhil Nanda' और नातिन 'Navya Naveli Nanda' संग अम्बानी वेडिंग में पहुंचे Bigg-B, सामने आई अनदेखी तस्वीरें!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:54 pm IST
ADVERTISEMENT
AR Wedding Celebrations: दामाद 'Nikhil Nanda' और नातिन 'Navya Naveli Nanda' संग अम्बानी वेडिंग में पहुंचे Bigg-B, सामने आई अनदेखी तस्वीरें!

India News (इंडिया न्यूज), AR Wedding Celebrations: बीती रात अम्बानी परिवार ने अपनी छोटी बहू का स्वागत किया। देश की सबसे बड़ी वेडिंग को अटेंड करने मेहमान दूर-दूर से आते दिखाई दिए थे। उद्योग जगत से लेख सिंगर्स तक सिंगर्स से लेकर बॉलीवुड तक हर एक ने इस शाम की रौनक को बढ़ाया। शादी में आने वाले महमानो की लिस्ट से लेकर शादी में बने 10 लाख पकवान तक हर एक की चर्चा अबतक लोगो की ज़बान पर हैं।

अबतक लोग सिर्फ अम्बानीज़ की इस ग्रैंड वेडिंग का ही टॉपिक लिए हुए हैं। जहां शादी में देश से लेकर विदेशो तक के मेहमान पहुंचे हुए थे तो व्ही बॉलीवुड का भी हर एक सेलेब्रिटी यहाँ दिखाई दिया था। जिसमे एक नाम कैसे ही भुला जा सकता हैं और वो हैं बॉलीवुड के बिग-बी यानि हमारे अमिताभ बच्चन जी का। जो बीती रात अपने पूरे परिवार संग इस वेडिंग में अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट को अपनी ब्लेसिंग्स देने पहुंचे।

कभी जॉब किया करती थीं ‘Nita Ambani’, मिलती थी इतनी सैलरी?

लेकिन फेरों के बाद जैसे ही सबका लुक चेंज हुआ उसी दौरान बिग-बी की भी एक स्पेशल तस्वीर सामने आई जिसमे वह पहली बार अपने दामाद निखिल नंदा संग दिखाई दिए साथ ही दूसरी तरफ उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा भी नज़र आई।

दामाद संग पहली बार दिखे Bigg-B

जैसे ही तसवीरें और वीडियो सामने आई इन तस्वीरों में सबसे ज़्यादा फैंस को खींचने वाली बात बिग-बी का पहली बार दामाद संग देखना लगा। जी हाँ….! बिग -बी की बड़ी बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा संग तो अमिताभ अक्सर नज़र आते रहते हैं लेकिन ये पहली बार था जब बच्चन साहब अपने दामाद संग भी नज़र आए।

Ananat-Radhika Wedding Updates: Ambani’s की बारात में झूमते दिखे ‘Baba Ramdev’, फैंस बोले- अनंत से योग करवा लीजिये!

इसकी एक वजह और भी हैं क्योकि अमिताभ बच्चन के दामाद निखिल नंदा को फिल्मी दुनिया से दूर ही रहना पसंद हैं इसलिए वह मीडिया के केमराज़ से भी हमेशा दूरी ही बनाये रखते हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT