होम / बलात्कार मामले में इस मशहूर एक्टर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट हुआ जारी, एक्ट्रेस को होटल में बुलाकर की शर्मनाक हरकत

बलात्कार मामले में इस मशहूर एक्टर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट हुआ जारी, एक्ट्रेस को होटल में बुलाकर की शर्मनाक हरकत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:30 pm IST
ADVERTISEMENT
बलात्कार मामले में इस मशहूर एक्टर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट हुआ जारी, एक्ट्रेस को होटल में बुलाकर की शर्मनाक हरकत

Malayalam Actor Siddiqui

India News (इंडिया न्यूज़), Arrest Warrant Issued Against Actor Siddiqui in Sexual Harassment Case: सूत्रों ने बताया कि केरल पुलिस अभिनेता सिद्दीकी (Siddiqui) को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है, क्योंकि केरल उच्च न्यायालय ने मलयालम सिनेमा #MeToo मामले में उन्हें अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया है। अदालत ने एक पूर्व अभिनेत्री द्वारा उनके खिलाफ दर्ज बलात्कार के मामले में सिद्दीकी की जमानत याचिका खारिज कर दी। सिद्दीकी के ठिकाने का पता लगाने के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं और एक लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है।

सरकारी होटल में बुलाकर एक्ट्रेस के साथ किया गलत काम

जानकारी के अनुसार, ये आरोप एक अभिनेत्री द्वारा दर्ज की गई शिकायत से निकले हैं, जिसने आरोप लगाया है कि सिद्दीकी ने साल 2016 में तिरुवनंतपुरम के एक सरकारी होटल में उसके साथ बलात्कार किया था। सूत्रों के अनुसार, पीड़िता ने शुरू में घटना की रिपोर्ट करने से परहेज किया था, लेकिन पिछले महीने हेमा समिति की विस्फोटक रिपोर्ट जारी होने के बाद वो सामने आई। रिपोर्ट में मलयालम फिल्म उद्योग में महिलाओं द्वारा सामना किए जाने वाले व्यवस्थित दुर्व्यवहार और उत्पीड़न पर प्रकाश डाला गया, जिससे कई पूर्व अभिनेत्रियों को शोषण की अपनी कहानियां साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

Hrithik Roshan-Kiara Advani की ‘वॉर 2’ के सेट से लीक हुई वीडियो, इटली में एक-दूसरे संग रोमांटिक होते आए नजर – India News

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि सिद्दीकी ने तमिल फिल्म में भूमिका के बदले में उसे यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। जब उसने इनकार कर दिया, तो उसने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। सिद्दीकी, जिन्हें हाल ही में मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (AMMA) का महासचिव चुना गया था, उन्होंने आरोपों के सामने आने के तुरंत बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद अभिनेता मोहनलाल की अध्यक्षता वाली पूरी समिति को भी पद छोड़ना पड़ा।

सिद्दीकी ने आरोपों से किया इनकार

सिद्दीकी ने आरोपों से इनकार किया है, उन्होंने शिकायतकर्ता पर आरोप लगाया है कि वह 2019 से सोशल मीडिया पर बार-बार बेबुनियाद दावे करके उन्हें परेशान कर रहीं है। सिद्दीकी के अनुसार, अभिनेत्री ने पहले उन पर 2016 में एक थिएटर में उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था, लेकिन हेमा समिति की रिपोर्ट के बाद ही उन्होंने अपने आरोपों को बलात्कार तक बढ़ाया।

मशहूर एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति से छीनी सारी प्रॉपर्टी, तलाक के बाद बोले- ‘मुझे राक्षस बना दिया…’ – India News

मलयालम फिल्म उद्योग हेमा समिति की रिपोर्ट के बाद से यौन दुराचार के आरोपों की एक श्रृंखला से हिल गया है, जिसने उद्योग में महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली स्थितियों को उजागर किया है। रिपोर्ट जारी होने के बाद से, पुलिस ने विभिन्न अभिनेताओं, निर्देशकों और निर्माताओं के खिलाफ 11 प्राथमिकी दर्ज की हैं। सिद्दीकी का मामला हाई-प्रोफाइल आरोपों की एक श्रृंखला में नवीनतम है।

इन मामलो में इन मशहूर हस्तियो के नाम आए सामने

इसी तरह के मामलों में फंसे अन्य प्रसिद्ध लोगों में अभिनेता से विधायक बने मुकेश माधवन, अभिनेता निविन पॉली, जयसूर्या, एडावेला बाबू और मनियानपिल्ला राजू के साथ-साथ निर्देशक रंजीत और प्रकाश शामिल हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT