होम / Aryan Khan Drug Case शाहरुख खान के घर के बाहर फैंस ने ऐसे दिखाया सपोर्ट

Aryan Khan Drug Case शाहरुख खान के घर के बाहर फैंस ने ऐसे दिखाया सपोर्ट

Prachi • LAST UPDATED : October 6, 2021, 7:05 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Aryan Khan Drug Case शाहरुख खान के घर के बाहर फैंस ने ऐसे दिखाया सपोर्ट

Shahrukh Khan

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan Drug Case सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan khan) अभी भी एनसीबी की गिरफ्त में हैं और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। एक ओर जहां आर्यन गिरफ्तार हैं तो वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान के फैंस लगातार उनके सपोर्ट में खड़े हैं और उनको लेकर सोशल मीडिया पर खास संदेश देते दिखते हैं।

लेकिन इस वक्त कुछ ऐसा तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जो कि ये बताती हैं कि Shahrukh Khan के साथ उनके करोड़ो फैंस हैं और लगातार उनको लेकर दुआएं की जा रहीं हैं। इस वक्त कुछ तस्वीरें सीधे शाहरुख खान के घर मन्नत से सामने आ रहीं हैं और इस तस्वीर में किंग खान के फैंस का सपोर्ट आपको नजर आएगा। दरअसल Shahrukh Khan  के फैंस ने एक पोस्टर लगातार उनको साथ दिया है। अगर इस बोर्ड की बात की जाए तो इसमें लिखा है.. ‘हम सभी फैंस जो कि इस दुनिया के कोने कोने में मौजूद हैं आपसे काफी प्यार करते हैं। हम हर हाल ही में आपके साथ खड़ें हैं। अपना ध्यान रखिए।’

Aryan Khan Drug Case शाहरुख खान के फैंस लगातार उनके सपोर्ट में खड़े हैं

Shahrukh Khan के फैंस के द्वारा दिखाया जाने वाला ये सपोर्ट निश्चित ही उनके ताकत दे रहा होगा। Aryan khan फिलहाल गिरफ्त में हैं और उनके 7 अक्टूबर तक क रिमांड में रखा गया है। हाल ही में शाहरुख खान और गौरी खान उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे जहां पर देखा गया था कि आर्यन खान काफी रोए थे। बता दें कि Aryan khan एक पार्टी में गिरफ्तार किए गए थे और उनको कुछ ड्रग्स के साथ एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। ये पार्टी एक कू्रज पर चल रही थी जहां पर आर्यन के अलावा सैकड़ों लोग मौजूद थे। लेकिन एनसीबी ने सिर्फ 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि शाहरुख खान इस गिरफ्तारी के बाद काफी चिंता में हैं और उन्होने अपनी फिल्म पठान की शूटिंग बीच में ही रोक दी है।

Read More : Mumbai Cruise Rave Party आखिर कौन है Aryan के साथ अरेस्ट हुई Munmun Dhamecha!

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT