होम / फूड डिलीवरी नहीं होने से Bengali Actor Prosenjit Chatterjee ने पीएम और सीएम को किया ट्वीट

फूड डिलीवरी नहीं होने से Bengali Actor Prosenjit Chatterjee ने पीएम और सीएम को किया ट्वीट

Prachi • LAST UPDATED : November 7, 2021, 12:57 pm IST
ADVERTISEMENT
फूड डिलीवरी नहीं होने से Bengali Actor Prosenjit Chatterjee ने पीएम और सीएम को किया ट्वीट

Bengali Actor-Prosenjit Chatterjee upset due to non-delivery of food

इंडिया न्यूज, कोलकाता:
Bengali Actor Prosenjit Chatterjee: पश्चिम बंगाल के अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी (Bengali Actor Prosenjit Chatterjee) फूड डिलीवरी का आर्डर किये जाने पर डिलीवरी नहीं किए जाने पर नाराज हो गए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को ट्वीट कर इस बारे में ध्यान देने की अपील की।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि वह ऐसे मुद्दे पर ध्यान दिलाना चाहते हैं, जो उन्हें आवश्यक लगा है। प्रोसेनजीत चटर्जी ने ट्विटर पर दोनों नेताओं को टैग करते हुए लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उत्सव की बधाई। उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्हें समस्याओं का सामना करना पड़ा जब एक डिलीवरी एप के माध्यम से आर्डर खाना उन तक नहीं पहुंच सका। यह आर्डर आनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस स्विगी के जरिए दिया गया था।

(Bengali Actor Prosenjit Chatterjee) यूजर्स ने किया ट्रोल

अभिनेता ने बताया कि उनका आर्डर प्रीपेड था, कंपनी के साथ इस मुद्दे को उठाने के बाद उन्हें पैसे वापस लौटा दिए गए। एक्टर ने कहा कि हालांकि मैं आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि कोई भी इस मुद्दे का सामना कर सकता है। क्या होगा यदि कोई अपने मेहमानों के लिए भोजन मंगाने के लिए फूड डिलीवरी एप पर निर्भर करता है और उनका भोजन कभी नहीं आता है?

क्या होगा यदि कोई रात के खाने के लिए इन फूड एप्स पर निर्भर करता है? क्या वे भूखे रहेंगे? उनके ट्वीट पर लोगों की कई प्रतिक्रियाएं आईं हैं, जिनमें कुछ लोगों ने उनका मजाक उड़ाया है तो कुछ ने उनका समर्थन किया है। एक यूजर ने लिखा, उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जो सीएम और पीएम को टैग करने के लिए आपका मजाक उड़ा रहे हैं। मैं आगे कहना चाहता हूं कि यह राष्ट्रीय समस्या नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय समस्या है। संयुक्त राष्ट्र को इस पर ध्यान देना चाहिए। बता दें कि प्रोसेनजीत चटर्जी पश्चिम बंगाल के टॉलीवुड के नामी अभिनेता हैं और बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री में उनका विशेष स्थान माना जाता है।

Read More: अजय देवगण स्टारर Singham 3 इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT