होम / Bhojpuri Movie Roti Trailer Release : भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ फिल्म 'रोटी' का ट्रेलर

Bhojpuri Movie Roti Trailer Release : भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ फिल्म 'रोटी' का ट्रेलर

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 6, 2022, 6:45 pm IST

Bhojpuri Movie Roti Trailer Release

Bhojpuri Movie Roti Trailer Release : फ़िल्म ‘रोटी’ का शानदार ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया चुका है। मधु मंजुल आर्ट्स और गीता तिवारी प्रोडक्शनके बैनर तले यह फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म में कुणाल तिवारी (Kunal Tiwari) और काजल (Kajal Yadav) यादव अहम किरदारों में हैं।

दोनों को एक गरीब जोड़े के रूप में फिल्माया गया है। ये गरीब जोड़े फिल्म में अपने बच्चों की भूख मिटाने के लिए उन्हें पूरी रोटी की तलाश में तड़पते देखा जा सकता है। उनका किरदार बहुत दिल दहला देने वाला है। ऐसा ही कुछ फिल्म के ट्रेलर से भी नजर आता है। जो आपको इमोशनल करने पर मजबूर कर देता है।

Read More: Bhojpuri Singer Sneha Upadhya : एक्ट्रेस स्नेहा उपाध्याय ‘घुंघरू टूट जावेगा’ गाने पर थिरकती नजर आईं

ट्रेलर को बहुत पसन्द किया जा रहा Roti Trailer Release 

फिल्म रोटी का ट्रेलर (Roti Trailer )गजब है। रिलीज होते ही इसे साथ के साथ देखा जा रहा है। फिल्म में एक्टर कुणाल तिवारी और एक्ट्रेस काजल यादव की पति-पत्नी की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। ट्रेलर में दोनों को भूखे बच्चों को खाना खिलाते और रोटी के लिए तरसते देखा जा सकता है।

ट्रेलर के मुताबिक यह फिल्म गांव के ग्रामीण परिवेश पर आधारित है। जो दर्शकों की आंखों में आंसू लाने पर मजबूर कर देगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे खराब वातावरण में रहने वाले बच्चे घिनौने और शर्मनाक जीवन व्यतीत करते हैं। उनका बचपन एक रोटी के टुकड़े के लिए तरस रहा होता है। ट्रेलर में ऐसे और भी कई मुद्दे उठाए गए हैं जो दर्शकों को सोचने और समाज में कुछ करने के लिये मजबूर कर देगा। (Bhojpuri Movie Roti Trailer Release)

Read More: Bhojpuri Holi Song : समर सिंह के नए होली गाने ‘डलले बाटे गुंगा’ रिलीज

फिल्म जीत सकती है नेशनल अवार्ड  

फिल्म के हीरो कुणाल तिवारी का कहना है कि मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए उन्होंने ‘रोटी’ को फर्स्ट क्लास सिनेमा के तौर पर तैयार करने की कोशिश की है। उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी और इस साल भोजपुरी सिनेमा भी राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने में सफल रहेगाहम इसका सारा प्रॉसेस भी कम्प्लीट कर रहे हैं। आप सब भी इसके लिए आशीर्वाद दे। (Roti Trailer Release )

फिल्म सपोर्ट टीम Film Support Team 

इस फिल्म के डायरेक्टर धीरेंद्र कुमार झा हैं, उन्होंने गीता तिवारी के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है। रोटी में म्यूजिक और लिरिक्स मुन्ना दुबे ने दिए हैं। विजय यादव फिल्म के लेखक हैं, वह मार्केटिंग भी कर रहे हैं। इस फिल्म के सभी अधिकार वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास हैं। इसमें कुणाल तिवारी, काजल यादव, सोनालिका प्रसाद, अमित शुक्ला, प्रकाश जायस, सोनिया मिश्रा, देवेंद्र पाठक, उमाकांत राय समेत कई कलाकार हैं।

Bhojpuri Movie Roti Trailer Release

Read More: Prabhas Starrer Radhe Shyam New Release Date अब इस दिन थियेटर्स में दिखेगी मूवी

Read More: Shilpi Raj New Bhojpuri Song : ‘भाउजी के देवरा’ वीडियो रिलीज होने के कुछ ही घंटों में 13 लाख से ज्यादा व्यूज

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT