होम / Big Boss OTT Winner दिव्या अग्रवाल ने ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ की पार्टी

Big Boss OTT Winner दिव्या अग्रवाल ने ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ की पार्टी

Prachi • LAST UPDATED : September 19, 2021, 1:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Big Boss OTT Winner दिव्या अग्रवाल ने ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ की पार्टी

Divya Aggarwal with boyfriend Varun Sood

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Big Boss OTT Winner:
ग्रैंड फिनाले में Divya Aggarwal ने बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन जीत लिया है। वहीं, इसके बाद जब वो घर पहुंचीं तो दिव्या का शानदार स्वागत हुआ। दिव्या के ब्वॉयफ्रेंड Varun Sood ने जीत की खुशी में धमाकेदार पार्टी दी, इस पूरी पार्टी के दौरान वरुण, दिव्या पर प्यार बरसाते दिखाई दिए। इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड वायरल हो रहा है। इस पार्टी में कई और सेलेब्स भी दिखाई दिए। वरुण सूद ने कुछ खास दोस्तों के साथ ही दिव्या अग्रवाल के लिए पार्टी आर्गनाइज की।

Big Boss OTT Winner दिव्या ने छह हफ्ते बिताने के बाद जीत हासिल कर ली 

इस पार्टी में दिव्या आरेंट टीशर्ट और व्हाइट ट्राउजर्स पहने दिखाई दीं। कैजुअल लुक में इस पार्टी में सभी ने जमकर मस्ती की। सामने आए वीडियो में रणविजय सिंह भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिव्या केक काटती भी दिख रही हैं, केक पर लिखा है- ‘बधाई हो दिव्या’… दिव्या के बगल में ब्वॉयफ्रेंड बैठे हैं और उन्हें गले लगाए नजर आ रहे हैं। बता दें कि दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी में छह हफ्ते बिताने के बाद जीत हासिल कर ली है। उनके साथ फाइनलिस्ट में राकेश बापत, शमिता शेट्ट और निशांत थे। निशांत रनरअप रहे और दिव्या ने ऐतिहासिक जीत हासिल की। वहीं, प्रतीक सहजाल ने पैसों से भरा बैग लेकर खुद को बिग बॉस 15 का पहला कंफर्म कंटेस्टेंट बना लिया, लेकिन वो बिग बॉस ओटीटी विनर की रेस बाहर हो गए थे। बिग बॉस 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होगा।

Read More : Big Boss OTT दिव्या ने जीता ग्रैंड फिनाले, 25 लाख, ट्रॉफी मिली

Connact Us: Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT