होम / आ गई Bigg Boss 18 की डेट, सलमान खान ने कर दी अंदर की बातें लीक!

आ गई Bigg Boss 18 की डेट, सलमान खान ने कर दी अंदर की बातें लीक!

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:31 pm IST
ADVERTISEMENT
आ गई Bigg Boss 18 की डेट, सलमान खान ने कर दी अंदर की बातें लीक!

Bigg Boss 18 Salman Khan

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss 18 Salman Khan: बिग बॉस 18 सलमान खान के होस्ट के तौर पर स्क्रीन पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखा जानें वाले कार्यक्रमों में से एक है, यही वजह है कि नए सीजन को लेकर इतनी चर्चा है। 22 सितंबर, 2024 को शो का पहला प्रोमो शेयर किया गया और हमें आने वाले रियलिटी शो और इसके नए सीजन के बारे में सभी रोचक जानकारी मिली।

  • बिग बॉस 18 की वापसी की
  • बिग बॉस 18 के घर में दिखेंगे ये गेस्ट

सगाई के बाद दी कपल थेरेपी के लिए पहुंचे फरहान-शिबानी, वजह जान थेरेपिस्ट के भी उड़े होश!

बिग बॉस 18 की वापसी की

सलमान खान और बिग बॉस 18 एक दूसरे के हिस्से हैं और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता। शो के पहले प्रोमो में सलमान हमेशा की तरह मैट ब्लैक रंग के टक्सीडो और नीली शर्ट में स्टाइलिश दिखाई दें रहें है। अपने सिग्नेचर जेल्ड-बैक हेयरस्टाइल और शानदार पर्सनैलिटी के साथ वह बेहद हैंडसम लग रहे थे। सलमान खान ने खुलासा किया कि इस साल शो की थीम भविष्य पर बेस्ड है और बिग बॉस कंटेस्टेंट का भविष्य देख पाएंगे।

सलमान खान ने खुलासा किया कि शो का प्रीमियर 6 अक्टूबर, 2024 को रात 9 बजे होगा। दर्शक यह देखने के लिए बेताब हैं कि इस साल शो में कौन शामिल होगा क्योंकि ऐसी अफवाह है कि शो में कई बड़े नाम शामिल होंगे।

शाहरुख खान की एक्ट्रेस संग रोमांस करेगा पाकिस्तान का ये हैंडसम एक्टर, 8 साल बाद हो रहा है कमबैक

बिग बॉस 18 के घर में दिखेंगे ये गेस्ट

हाल ही में इंटरनेट पर चर्चा के अनुसार, निया शर्मा इस साल शो में शामिल होंगी, उनके साथ धीरज धूपर, शोएब इब्राहिम, नायरा बनर्जी, नम्रता शिरोडकर और कई दुसरे बड़े नाम शामिल हैं। लेकिन रोमांच यहीं खत्म नहीं होता-यह भी अनुमान लगाया गया है कि कई पुराने कंटेस्टेंट भी इस सीज़न का हिस्सा होंगे, जो आने वाले सीज़न में पुरानी यादों को ताज़ा कर देगा।

ऐसी खबरें भी हैं कि जशवंत बोपन्ना और आकृति नेगी जैसे कई स्प्लिट्सविला 15 प्रतियोगी शो का हिस्सा हो सकते हैं। इसके अलावा, दिग्विजय राठी, कशिश कपूर और सिवेट भी कथित तौर पर मेकर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं।

तलाक की अफवाहों के बीच Aishwarya ने फिर बदला लुक, फैंस ने भी कह दी ये बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT