होम / Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक की तलाक की खबर सुन उड़े अरमान-कृतिका के होश, बोले -कोई धोखा नहीं…

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक की तलाक की खबर सुन उड़े अरमान-कृतिका के होश, बोले -कोई धोखा नहीं…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक की तलाक की खबर सुन उड़े अरमान-कृतिका के होश, बोले -कोई धोखा नहीं…

Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 अपने ग्रैंड फिनाले एपिसोड के करीब पहुँच रहा है, शो और भी ज़्यादा मजेदार हो गया है क्योंकि ट्रॉफी की दौड़ शुरू हो गई है। कल रात के एपिसोड में, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी जहाँ अरमान मलिक और कृतिका मलिक को पायल मलिक के उनसे अलग होने के फ़ैसले के बारे में बताया गया था।

  • अरमान-कृतिका का रिएक्शन
  • बहुविवाह को बढ़ावा देने का लगा आरोप
  • प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद

Bigg Boss OTT3: Armaan Malik-Kritika पर लगे गंभीर आरोप, पायल का फायदा उठाने से लेकर डायन तक का लग गया टैग

अरमान-कृतिका का रिएक्शन

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, अरमान मलिक और कृतिका मलिक को बताया गया कि पायल मलिक उनसे अलग होने पर विचार कर रही हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह पायल या कृतिका में से किसे चुनेंगे, तो अरमान ने जवाब दिया, “भगवान भी नीचे आ जाएगा तो हमारा रिश्ता ख़राब नहीं होगा।” उन्होंने कहा कि एक बार जब वह और कृतिका बिग बॉस के घर से बाहर निकलेंगे, तो हर कोई उन्हें और पायल को साथ में रहते हुए देखेगा।

यह भी कहा गया कि अरमान, कृतिका और पायल मलिक का ये रिश्ता सिर्फ़ लोगों का ध्यान खींचने के लिए है। इस बारे में पूछे जाने पर अरमान ने जवाब दिया, “यह रिश्ता सच्चा है और इसमें कोई धोखा नहीं है।”

पीएम मोदी के बारे में ये क्या बोले Ranbir Kapoor ..? पॉलिटिक्स को लेकर रखते हैं ऐसी सोच!

बहुविवाह को बढ़ावा देने का लगा आरोप

अरमान पर नेशनल टेलीविज़न पर बहुविवाह को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया गया। इस पर जवाब देते हुए अरमान ने कहा की उनका जीवन एक खुली किताब है और उनमें अपनी शादी को स्वीकार करने का साहस है। उन्होंने कहा की ऐसे कई लोग हैं जो इसी स्थिति में हैं। अरमान ने साझा किया कि उनकी पत्नियाँ उनके रिश्ते को स्वीकार करती हैं इसलिए उन्हें दुनिया की परवाह नहीं है।

Bigg Boss OTT3: Sana और Naezy के रिश्तें पर उठा ऐसा सवाल? कि Naezy खो बैठे अपना आपा!

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद

कॉन्फ्रेंस के बाद, सना मकबूल और नैज़ी से बात करते हुए अरमान ने बताया कि उन्हें पायल पर भरोसा है और उन्हें पता है कि वे कभी अलग नहीं होंगे। कृतिका मलिक ने पायल मलिक पर धोखा देने के आरोपों केे बारे में भी बात की और कहा, “मैं पिछले 7 सालों से ये कमेंट सुन रही हूँ।”

रणवीर शौरी से बात करते हुए अरमान ने पायल और कृतिका के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और कहा कि उनके बीच अच्छी “समझदारी” है।

Kangana से लेकर Sidharth Malhotra तक Paris Olympics में मनु भाकर की जीत पर बॉलीवुड स्टार्स ने जताई ख़ुशी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT