होम / Bigg Boss की ट्रॉफी जीतने के बाद भी उड़ी Sana Makbul की नींद, किस बात का सता रहा डर?

Bigg Boss की ट्रॉफी जीतने के बाद भी उड़ी Sana Makbul की नींद, किस बात का सता रहा डर?

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss की ट्रॉफी जीतने के बाद भी उड़ी Sana Makbul की नींद, किस बात का सता रहा डर?

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul: अनिल कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता बनने के बाद सना मकबूल ने लोगों का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस ने पहले दिन जो कहा, वही किया और शो जीत लिया। इसके अलावा, यह उनका दृढ़ संकल्प था जिसने कई लोगों को प्रेरित किया। खैर, घर के दूसरे कंटेस्टेंट रणवीर शौरी ने ‘अनडिजर्विंग’ करार दिया था। अब, एक्ट्रेस ने रातों की नींद उड़ी हुई होने के बारे में बात की और इसके पीछे की वजह बताई है।

  • सना मकबूल की रातों की नींद उड़ी
  • सोने की कोशिश कर रही है सना मकबुल

Sushma Seth के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, नातिन का 24 साल की उम्र में हुआ निधन

सना मकबूल की रातों की नींद उड़ी 

सना मकबूल ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि बिग बॉस ओटीटी 3 से वापस आए उन्हें तीन दिन हो चुके हैं, लेकिन अब उन्हें नींद नहीं आ रही है। कारण बताते हुए, सना ने बताया कि कैसे उन्हें लोगों की कही गई बातों और उनके साथ किए गए व्यवहार के कारण नींद नहीं आ रही थी। सना ने यह भी कहा कि वह बिग बॉस ओटीटी 3 को बहुत मिस कर रही हैं और घर में अपने दोस्तों को भी, और यह उन्हें कहीं न कहीं परेशान कर रहा है।

एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे घर आए तीन दिन हो गए हैं। यह वह लक्षण है जहाँ मुझे सोने में कठिनाई हो रही है क्योंकि मेरे साथ कुछ कहा गया, जिस तरह से लोगों ने मेरे साथ व्यवहार किया, शायद मुझे घर की याद आ रही है, बिग बॉस की आवाज़, मुझे घर के अंदर अपने लोगों की याद आ रही है, मुझे नहीं पता कि यह मुझे कहीं न कहीं परेशान कर रहा है।”

क्या श्रीकांत से शादी करेंगी BB OTT 3 विनर Sana Makbul? एक्ट्रेस के जवाब ने एक बार फिर उड़ाए होश

सोने की कोशिश कर रही है सना मकबुल

इसी बारे में खुलकर बात करते हुए, सना ने खुलासा किया कि उनके माता-पिता ने उन्हें थोड़ा आराम करने की सलाह दी है, और वह भी ऐसा ही करने की कोशिश कर रही हैं। सना ने बताया कि उन्होंने वादा किया था कि अगर वह शो जीत जाती हैं तो वह इसे नहीं देखेंगी, लेकिन उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 के घर के अंदर की सभी झलकियाँ देखने को मिल रही हैं। उन्होंने बताया कि रात में, थोड़ा समय मिलने पर, वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल को स्क्रॉल करती हैं और बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अपनी दोस्ती और रिश्तों को दिखाने वाले स्निपेट देखती हैं।

इस एक्ट्रेस ने ‘सिल लिए थे होंठ’, मां को सहने पड़े ताने, कहा-‘समाज औरतों के लिए बहुत बेरहम’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT